9 गाँवों के किसानों ने दिया इनेलो-बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन का समर्थन, समर्थन समारोह में हजारों किसान पहुंचे

0

आईएमटी कंवरसीका में आयोजित समर्थन समारोह में कांग्रेस व वर्तमान विधायक पर खूब बरसे 9 गाँवों के किसान 
ताहिर हुसैन ने 9 गाँवों के किसानों के समर्थन के लिए किया शुक्रिया, बोले विधायक बनने के बाद माँगों को पूरा करवाने का करेंगे प्रयास
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | मंगलवार को जिले के की नूँह विधानसभा के अतंर्गत आने वाले 9 गाँवों के किसानों ने समर्थन समारोह आयोजित कर इनेलो – बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन को तन-मन-धन से समर्थन दिया। 

   आईएमटी कवंरसीका में आयोजित समर्थन आरोह में 9 गाँवों के हजारों किसान पहुंचे तथा चौधरी ताहिर हुसैन व उनके चाचा चौधरी फजल हुसैन का फूलमालाओं व पगड़ी बाँधकर जोरदार स्वागत किया। 

 समर्थन समारोह से 9 गाँवों के किसान जिनमें प्रमुख रूप से हाजी अब्बास खेड़ली कंकर, मुबीन पूर्व सरपंच रोजकामेव, वहीद सरपंच महरोला, तय्यब रूपाहेड़ी, हाफिज सिराजुद्दीन, दिनदार,जाहिद पूर्व सरपंच,मुद्द्दीन रोजका,अय्यूब रोजका,तय्यब हुसैन, भागमाल मास्टर,लल्लू चौधरी,रज्जाक,उस्मान खेड़ली,नूरदीन खेड़ली ने आदि कांग्रेस व कांग्रेसी वर्तमान विधायक आफताब अहमद पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में मंत्री होते हुए आफताब अहमद ने 9 गाँवों के किसानों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया था। अपनी स्वंय और गाँव खानपुर की जमीन तो आर जोन में पास करा ली जिसका प्रति एकड़ 4 करोड़ रूपये लिए गए और 9 गाँवों के किसानों की आँखों में धूल झोंककर उनकी हजारों एकड़ जमीन को कोड़ियों में एक्वायर करवा दी और उनसे झूठे एफिडेविट लेकर उनके साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। समर्थन समारोह में 9 गाँवों के किसानों की कांग्रेस व कांग्रेसी विधायक के प्रति नाराजगी खूब दिखी।  

9 गाँवों के किसानों द्वारा चौधरी ताहिर हुसैन के वालिद चौधरी ज़ाकिर हुसैन की भी जमकर तारीफें की गई। उन्होंने कहा कि चौधरी ज़ाकिर हुसैन के खिलाफ जो गलत फहमी थी वो अब निकल चुकी है। उन्होंने हमारा धरना नहीं उठवाया था। उनका धरना उठवाने में कोई रोल नहीं था। उन्होंने 9 गाँवों के किसानों की माँगों के लिए दिन-रात प्रयास किए थे और अब भी कर रहे हैं। 

9 गाँवों के किसानों द्वारा चौधरी ताहिर हुसैन व उनके चाचा चौधरी फजल हुसैन का पगड़ी बाँधकर सम्मानित किया गया। 

   चौधरी ताहिर हुसैन ने 9 गाँवों के किसानों द्वारा समर्थन, मान-सम्मान व शानदार स्वागत के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे और उनकी पार्टी का 9 गाँवों के किसानों की माँगों का भरपूर समर्थन है। उनकी माँगों के लिए चौधरी अभय सिंह चौटाला बहुत प्रयास किए थे और वे कई बार धरने पर भी पहुंचे थे। 

   ताहिर हुसैन ने कहा कि 9 गाँवों के किसानों की हर लड़ाई में वे उनके साथ हैं। जब भी उन्हें उनकी जरूरत होगी वे उन्हें अपने साथ खड़ा देखेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने व उनके परिवार ने कभी झूठ व फरेब की राजनीति नहीं की। उनके लिए राजनीति कोई धंधा नहीं है बल्कि 36 बिरादरी की सेवा करना ही सबसे बड़ा मकसद है। 

   चौधरी फजल हुसैन ने भी मान-सम्मान व समर्थन के लिए 9 गाँवों के किसानों का भार जताया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने आज समर्थन देकर चौधरी ताहिर हुसैन को रिकार्डतोड़ जीत की तरफ इशारा  कर दिया है। आप लोग मेहनत करें इंशा अल्लाह ! ताहिर हुसैन विधायक बनने के बाद आप लोगों की माँगों को पूरा करवाने का भरसक प्रयास करेंगे।

  इस अवसर पर प्रमुख रूप से इनेलो नेता हाजी सोराब सरपंच, अध्यक्ष इब्राहीम पहलवान, इमरान खेड़ी,  वसीम, वारिश, समसू, हाजी जसमाल बडेलाकी, शाहिद,इस्माइल,हक्कुमुद्दीन,असरुमुद्दीन, इसराईल बड़ेलाकी, इसलाम सरपंच रेवासन, हाजी आसम, ताजू रेवासन, अलीम रेवासन, अकबर रेवासन, लखपत, नसीम बसई आदि के अलावा हजारों 9 गाँवो के किसान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *