शराब न मंगवाने पर किसान की हत्या

0

किसान ने बेटे को फोन कर बताया कि उन्हें जबरन बीयर पिलाया जा रहा, आरोपी मौके से हुए फरार
City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल। चांदहट निवासी धर्मवीर सिंह हसनपुर के सहदेव नंगला गांव में पट्टे पर जमीन लेकर कृषि का कार्य करते थे। सुबह सहदेव नगला में ही रहता था। सहदेव नंगला निवासी पेप्सी गुलशन वह टिंकू अपने दो साथियों को लेकर धर्मवीर के पास पहुंचे और सभी ने मिलकर धर्मवीर को जबरन बीयर में शराब मिला कर पिलाया। धर्मवीर ने अपने बेटे नरेंद्र को फोन कर घटना के बारे में बताया दिया। उसके बाद उन्होंने धर्मवीर से और शराब मंगवाने का दवाब बनाने की जिद करने लगे। बताया गया है कि शराब न मंगाने पर उन लोगों ने धर्मवीर की हत्या कर शव उनके के खेत में फेंक दिया।

अगले दिन नरेंद्र ने अपने पिता को फोन किया तो फोन स्विच ऑफ जा रहा था। नरेंद्र को अपने पिता को लेकर शंका होने लगी वह तुरंत हसनपुर के सहदेव नंगला पहुंचा। नरेंद्र खेत के मालिक और कुछ ग्रामीणों को लेकर खेतों पर पहुंचे। खेत पर बने कोठरे पर पिता धर्मवीर नहीं मिला तो उन्होंने आसपास तलाशने लगे ।

टयूवैल से सौ मीटर समीप ईंख के खेत में धर्मवीर का शव मिला। धर्मवीर के शव देख लोग हतप्रभ रह गए । नरेंद्र ने बिना देर किए पुलिस सहायता डायल 112 नंबर पर कॉल किया। सूचना मिलते ही हसनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए हसनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने मौके पर एफ‌एसएल टीम को बुला लिया। जांच के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया। हसनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *