विश्व के मानचित्र पर स्वर्ण अक्षरों में होगा फरीदाबाद का नाम: विपुल गोयल

0

कमल का बटन दबाकर विपुल को विजयश्री का आशीर्वाद प्रदान करें: अमन गोयल
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। जैसे-जैसे चुनाव का अंतिम दौर आ रहा है प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल ने हरिजन बस्ती, सेक्टर-8 एवं उनके भतीजे अमन गोयल ने राजा गार्डन में जनसभाओं को सम्बोधित किया। विपुल गोयल एवं अमन गोयल जहां-2 पहुंच रहे हैं, लोग उनके दर्शन के लिए उमड़ रहे हैें। हरिजन बस्ती में उपस्थित लोगों ने विपुल गोयल को बुके एवं शॉल पहनाकर स्वागत किया। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने सभी से आने वाली 5 तारीख को कमल के निशान वाला बटन दबाकर विजय का आशीर्वाद देने की अपील की।

विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद हमें मिल रहा है, वह नई ऊर्जा देने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरी विधानसभा से एक ही आवाज आ रही है कि अबकी बार फिर से विपुल गोयल और मैं भरोसा दिलाता हूं लोगों ने जो मुझे ताकत देने का काम किया है, उनको कभी निराश नहीं होने दूंगा। विपुल ने कहा कि यह चुनाव देश भक्तों और देश को तोड़ने वालों के बीच है। यह आपको तय करना है कि आप देश के साथ हैं या देश विरोधियों के साथ। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से देश ने ऐतिहासिक एवं साहसिक निर्णय लिए हैं, उसी प्रकार प्रदेश में नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में अभूतपूर्व कार्य किए जाएंगे। इसलिए एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने में अपना सहयोग दें।

विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल ने राजा गार्डन में विपुल के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल ने 2014 में भी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी सेक्टर, कॉलोनी व गांव में समान रूप से विकास कार्य करवाए और आगे भी विकास की रफ्तार को धीमा नहीं पड़ने दिया जाएगा। अमन ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को लाना जरूरी है। कांग्रेसी मौका देख रहे हैं और अगर आपने उन्हें मौका दिया तो, वो आपका तेल निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उनको केवल सत्ता से प्यार है, जनता की तकलीफों से उनको कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने वादा किया कि विपुल गोयल को विधायक बनाकर भेजा न तो आपके यहां पानी की समस्या रहेगी न ही सीवर की, न बिजली की। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने अमन गोयल को जीत का आशीर्वाद दिया और विपुल गोयल को भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *