दस सालों में फरीदाबाद बना कूड़े का ढेर: सुप्रिया श्रीनेत

0

बडख़ल से विजय प्रताप को जिताने की अपील की 
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने फरीदाबाद को बना दिया कूड़े का ढेर। आज फरीदाबाद में समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है और कांग्रेस पार्टी ही इन समस्याओं का समाधान कर सकती है। कांग्रेस ही फरीदाबाद को उसकी ख्याति लौटा सकती है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सोशल मीडिया एवं डिजिटल प्लेटफार्म की चेयरपर्सन सुप्रीया श्रीनेत ने सोमवार को नीलम बाटा रोज स्थित होटल राजमंदिर में एक प्रेसवार्ता को सम्बोधित किया। इस मौके पर उनके साथ बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप की धर्मपत्नी वेणुका प्रताप खुल्लर, पार्षद राकेश भड़ाना एडवोकेट, कांग्रेस नेता अनीशपाल, इशांत कथूरिया, फरीदाबाद की मीडिया कोर्डिनेटर पारुल सिंह नागर मौजूद रही।

पत्रकारों को अपने सम्बोधन में उन्होंने फरीदाबाद के हालात के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहरराया। उन्होंने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि विजय प्रताप के सामने ऐसा प्रत्याशी है, जिसको एक महिला जो दो बार जीती थी, उसका टिकट काटकर दिया गया। इतना ही नहीं नगर निगम में करोड़ों रुपए घोटाले में वह शामिल रहे। इसके अलावा फार्मेसी कांसिल चेयरमैन रहते हुए उन्होंने एक-एक लाख रुपए लेकर लोगों को मेडिकल लाइसेंस दिए। उन्होंने कहा कि विजय प्रताप एक ऐसे परिवार से आते हैं, जिस परिवार ने अपना पूरा जीवन फरीदाबाद के लोगों की सेवा में लगा दिया। विजय प्रताप ऐसे नेता हैं, जिसको आप कहीं भी पकड़ सकते हैं और उनसे जवाब मांग सकते हैं। इसलिए भाजपा के जंगलराज से मुक्ति चाहिए तो कांग्रेस को लाना होगा। 

सुप्रीया श्रीनेत ने कहा कि दस वर्षों में भाजपा ने हर वर्ग को दुखी किया। आज किसान, जवान, मजदूर, युवा एवं खिलाड़ी सभी तानाशाही भाजपा सरकार से परेशान हैं। युवाओं को नौकरी के नाम पर दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। अग्निवीर योजना के नाम पर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। खिलाडिय़ों को जंतर-मंतर पर धरना देने को मजबूर होना पड़ा, उनको लाठियां खानी पड़ी। किसानों पर आंसू गैस के गोले बरसाए गए और सैंकड़ों किसानों ने अपनी जान गंवा दी, लेकिन मोदी जी का दिल नहीं पसीजा। इसलिए ऐसी भ्रष्ट एवं तानाशाही सरकार से मुक्ति पाने का समय आ गया है। कांग्रेस को मजबूती दें और प्रदेश में बदलाव की लहर लाने में अपना सहयोग दें। इससे पूर्व वेनुका प्रताप खुल्लर ने चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत को बुके देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *