पेड़ लगाकर अपनी जीवन रेखा को बढ़ाओ: राजेश नागर

0

विधायक राजेश नागर ने तिगांव के सरकारी स्कूल में किया पौधरोपण
City24news/कविता गौड़
फरीदाबाद
।   रोटरी क्लब ऑफ  फरीदाबाद ग्रेस और इंटरेक्ट क्लब ऑफ  सरस्वती ग्लोबल स्कूल ने संयुक्त रूप से तिगांव के गवर्नमेंट मॉडर्न स्कूल में वृक्षारोपण किया। इसकी शुरुआत करने के लिए विधायक राजेश नागर पहुंचे। विधायक नागर ने कहा कि हमारे जीवन के लिए पौधरोपण बहुत जरूरी है क्योंकि यही पौधे बड़े होकर वृक्ष बनेंगे और हमें जीवनदायक वायु प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने जीवन में पौधे लगाने चाहिए और उन्हें बड़ा करना चाहिए। ऐसा कर हम अपने और आने वाली पीढिय़ों के जीवन की सुरक्षा कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि पौधरोपण के लिए हमारी सरकार हर संभव मदद कर रही है। जिसे भी पौधों की जरूरत हो, वह सरकारी नर्सरी से ले सकते हैं।
विधायक राजेश नागर ने रोटरी क्लब और सरस्वती ग्लोबल स्कूल के संचालकों का पौधरोपण करने पर सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने लोगों से कहा कि सभी अपने स्तर पर इस प्रकार के आयोजन करें।
इस अवसर पर प्रिंसिपल पवन कुमार, जिला गवर्नर डॉ महेश तिरखा, अध्यक्ष जितेंद्र जैन, सचिव सौरव गुप्ता, कोषाध्यक्ष सुमत जैन, शिक्षाविद् वाई के माहेश्वरी, कृष्ण अधाना, विक्रम प्रताप नागर सरपंच, मास्टर योगेंद्र नागर, मास्टर सुनील नागर, अनुभव माहेश्वरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *