पीने के पानी की पाइपलाइन से निश्चित तौर पर दूर होगी पेयजल की समस्या : विधायक जगदीश नायर

0

करीब डेढ करोड़ रुपए की लागत से गांव में बिछाई जाएगी पेयजल पाइपलाइन
विधायक जगदीश नायर ने पाइपलाइन के कार्य का किया शुभारंभ

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल| लोगों से किए हुए वादे को पूरा किया जा रहा है। विधानसभा होडल के लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसलिए जो भी लोगों के हित के कार्य हैं, उन्हें पूरा किया जा रहा है। यह वक्तव्य शनिवार को होडल के विधायक जगदीश नायर ने शिलान्यास के अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। शनिवार को विधायक जगदीश नायर ने विधानसभा होडल के गांव पेंगलतू में एक करोड़ 45 लाख रुपए की लागत से नई पाइपलाइन बिछाने का शिलान्यास किया। विधायक जगदीश नायर ने कहा कि गांव पेंगलतू के निवासियों की यह बहुत पुरानी मांग थी। गांव में पीने के पानी की परेशानी को दूर करने के लिए नई पाइपलाइन बिछाने का कार्य शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को पीने के पानी की समस्या से न जूझना पड़े। इसीलिए उन्होंने आज गांव पेंगलतू में लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से बिछाई जाने वाली पेयजल की पाइपलाइन का शिलान्यास किया है। यह कार्य आगामी 6 महीने में पूरा हो जाएगा, जिससे सभी ग्रामवासियों को पीने का मीठा पानी उपलब्ध होगा। विधायक ने कहा कि यह पाइपलाइन 2473 मीटर 6 इंच तथा 2203 मीटर 4 इंची डाली जाएगी, जिससे ग्रामवासियों को पीने के पानी की समस्या नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा कि पाइपलाइन के कार्य पूर्ण होने के उपरांत सडक़ को भी पूरी तरह ठीक करवाया जाएगा। प्राय: देखने में आया है कि पाइपलाइन डाल दी जाती है और उसके बाद गांव की सडक़ टूटी पड़ी रहती हैं। उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि पाइपलाइन डालने के साथ ही साथ सडक़ भी बनवा दी जाए, जिससे ग्रामवासियों को आने-जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी न होने पाए।
विधायक जगदीश नायर ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सभी विकास कार्य तेज गति के साथ पूर्ण करवाए जा रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं कि वह सभी विकास कार्यों को समय पर पूरा करें। विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने विकास कार्यों के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधायकों को निर्देश दिए हैं कि सभी जगह रूके हुए विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए, ताकि प्रदेश की जनता को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। इस अवसर पर ग्रामवासियों ने विधायक जगदीश नायर सहित अन्य अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर व पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत अभिवादन किया।
इस मौके पर पर एसडीओ अजय कांगड़ा, जेई रामवीर, बालकिशन, बृजमोहन, हरिमोहन, लच्छी, गढ़ी के सरपंच बलदेव सहित गांव के अनेक गणमान्य व्यक्ति व अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *