डॉ. नवीन रोहिला का डाडका और सौंध में भव्य स्वागत, चुनाव प्रचार चरम पर 

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल विधानसभा के स्वतंत्र उम्मीदवार डॉ. नवीन रोहिला ने डाडका और सौंध में अपने चुनाव प्रचार के दौरान जनता से मुलाकात की और उनका भव्य स्वागत किया गया। डाडका के सरकारी स्कूल के पास स्थित राजेंद्र जी के निवास पर आयोजित नुक्कड़ सभा में स्थानीय निवासियों ने डॉ. रोहिला का फूल-मालाओं से अभिनंदन किया। सभा में लेखराज, विजेंद, सुनील और समस्त कॉलोनी वासियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

अपने संबोधन में डॉ. नवीन रोहिला ने लोगों से अपील की कि वे अपना वोट सोच-समझकर दें, ताकि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके और हर नागरिक के हितों की रक्षा की जा सके। उन्होंने क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं पर चर्चा करते हुए वादा किया कि अगर जनता का समर्थन उन्हें प्राप्त होता है, तो वे उन सभी मुद्दों का समाधान करेंगे, जो लंबे समय से लंबित हैं।  

इसके बाद, डॉ. रोहिला ने सौंध में लाल दास बाबा मंदिर से अपना रोड शो शुरू किया। मंदिर में दर्शन करने के बाद रोड शो का शुभारंभ किया गया, जहां स्थानीय निवासियों ने भारी समर्थन के साथ उनका स्वागत किया। हर जगह फूल-मालाओं से सजे स्वागत समारोहों के बीच, डॉ. रोहिला ने रुक-रुक कर जनता को संबोधित किया और आगामी चुनाव के लिए उनका समर्थन मांगा। उन्होंने अपने चुनाव चिन्ह “बांसुरी” का भी प्रचार करते हुए कहा कि यह प्रतीक क्षेत्र में शांति, समृद्धि और खुशहाली का प्रतीक बनेगा।

रोड शो के दौरान भगत सिंह चौक पर डॉ. रोहिला ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, “आपका वोट सिर्फ एक अधिकार नहीं, बल्कि क्षेत्र के विकास की दिशा तय करने की शक्ति है। सोच-समझकर मतदान करें और होडल को विकास के नए मार्ग पर ले जाएं।”

डॉ. नवीन रोहिला के इस प्रचार अभियान को स्थानीय निवासियों का जबरदस्त समर्थन मिला, जो आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी उम्मीदवारी को एक मजबूत आधार प्रदान कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *