इनेलो, जजपा के दर्जनों पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल

0

हुड्डा, उदयभान, बाबरिया, आफताब की अगुवाई में हुई ज्वाइनिंग 

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह जिले में मंगलवार को इनेलो जजपा को बड़ा झटका तब लगा जब दिल्ली में नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदय भान और कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद की मौजूदगी में दर्जनों पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की। इससे नूंह जिले में कांग्रेस को और अधिक मजबूती मिली है।

इन प्रमुख लोगों ने ज्वाइन की कांग्रेस:

नंबरदार रंजीत पनवार नमरदार इनेलो के वरिष्ठ नेता, हितेश देशवाल अल्दुका पूर्व यूवा जिला अध्यक्ष इनेलो, सिराज नूंह जजपा उपाअध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग, सुखबीर गुर्जर खेड़ली दोसा जजपा जिला अध्यक्ष पिछड़ा विभाग नूंह, दीपक इंडरी जजपा ब्लॉक अध्यक्ष एस सी विभाग नूंह, सतबीर आल्दुका सदस्य जजपा सहित दर्जनों लोगों ने नूंह विधायक आफताब अहमद की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन की।

नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार के दस सालों के कुशासन से प्रदेशवासी त्रस्त हैं, जजपा इनेलो पार्टियां बीजेपी सरकार की सहयोगियों की भूमिका निभा रही हैं। लोग बीजेपी को विदाई का मन बना चुकी हैं और कांग्रेस की तरफ उम्मीद की निगाह से देख रहे हैं। इनेलो जजपा छोड़ कांग्रेस में आस्था व्यक्त करने वाले पदाधिकारी मुबारकबाद के पात्र हैं जिन्होंने हालातों का सही आंकलन कर सही समय पर फैसला लिया है।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदय भान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है, जिम्मेदार लोग अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं ये कांग्रेस की सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की नीति, नीयत और नेतृत्व का परिणाम है। बीजेपी जनता के हर मुद्दे पर विफल रही है, जेजेपी ने बीजेपी की गोद में बैठ कर प्रदेश को लूटने का काम किया था और इनेलो का एक ही मकसद है कि कैसे पर्दे के पीछे से भाजपा को फायदा पहुंचाया जाए।

वहीं नूंह विधायक और कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने अपने हल्के के इनेलो जजपा पदाधिकारियों के कांग्रेस में शामिल होने पर उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उनके विकास के लिए पूरी तत्परता के साथ काम किया जाएगा। बीजेपी ने इलाके के खिलाफ भेदभाव का रवैया अख्तियार किया है और दस सालों में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है। जो परियोजना कांग्रेस ने शुरू की थी उन्हें भी बंद करने यह ठंडे बस्ते में डालने का काम किया है। जनता ने ये देख लिया है और इनेलो जजपा के पदाधिकारियों ने कांग्रेस में आस्था जताई है उन्हें मान सम्मान में खूब आगे रखे जाएगा।

बता दें कि कांग्रेस विधायक आफताब अहमद जिले में जन न्याय यात्रा को लेकर गांव गांव पहुंच रहे हैं और ये यात्रा कई जिलों में प्रदेश में पहुंचेगी। इन लोगों के कांग्रेस ज्वाइन करने से यात्रा को और कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी। छत्तीस बिरादरी के लोग कांग्रेस में आस्था जता रहे हैं क्योंकि सभी वर्गों के हित कांग्रेस में सुरक्षित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *