होडल की भाजपा टिकट को लेकर संशय की स्थिति पैदा, क्षेत्र में डॉ नवीन रोहिल्ला को टिकट देने मांग उठी

0

ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं बुजुर्ग व महिला होडल विधान सभा के मतदाताओं पहली पसंद ,बनी समाज सेवी नवीन रोहिल्ला होडल विधान सभा मै बदलाव चाहती है क्षेत्र की जनता
City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल। चुनाव को लेकर होडल विधान सभा की जनता भी टिकट बटवारा में दे रही है पार्टियों को अपनी राय की किसको पार्टी को देना चाहिए  होडल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार में सबको पीछे छोड़ते हए मजबूत स्थिति बनाते हुए डॉ नवीन रोहिल्ला ने मतदाताओं पर अपनी पकड़ बना ली है। क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा डॉ नवीन रोहिल्ला को भाजपा की टिकट देने की जोरदार पैरवी की जा रही है। भाजपा एवं समर्थित संगठन भी नवीन रोहिल्ला के पक्ष में है। ग्रामीण क्षेत्र के बुजुर्ग व महिला मतदाताओं पहली पसंद बन चुके हैं नवीन रोहिल्ला। अपनी बेबाक राय और टिप्पणी से मतदाताओं के दिल दिमाग पर गहरी छाप छोड़ रही है। युवा सोच और क्षेत्र की समस्याओं और उनके निराकरण योजना को लेकर क्षेत्र के लोगों के बीच अपनी रायशुमारी से लोगों को जोड़कर अपने पक्ष में करने में उन्हें महारत हासिल है।

भाजपा के टिकट को लेकर क्षेत्र में जबरदस्त संग्राम छिड़ा हुआ है। स्थानीय विधायक जगदीश नायक को टिकट मिलने की उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। नायर के समर्थकों द्वारा बीते दिन पंचायत बुलाई गई जिसमें स्पष्ट हो गया कि नायर की टिकट पर सवालिया निशान लग गया है। क्षेत्र के लोग भी अब जगदीश नायर के पक्ष में नहीं हैं। वही दूसरी ओर भाजपा की टिकट को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री द्वारा हरेंद्र राम रतन कि टिकट की पैरवी करने की आवाज  में उठने लगी है। हरेंद्र सिंह राम रतन पिछले 5 वर्षों से अभी तक लोगों से संपर्क भी नहीं साध पाएं। पार्टी के कार्यकर्ता भी उनके खिलाफ नजर आ रहे हैं। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान अपने टिकट को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं लेकिन लोग जगदीश नायर और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के शासनकाल को कई बार दे चुके हैं। लोगों का कहना है कि उदयभान और उनके पिता स्वर्गीय गया लाल इस क्षेत्र का कई बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं लेकिन क्षेत्र कभी भी प्रगतिशील विकास के रास्ते पर नहीं चल पाया। तमाम हालातों को देखते हुए क्षेत्र के मतदाता एक शिक्षित और न‌ए चेहरे को देखना पसंद कर रहे हैं और आज युवा और शिक्षित समाज की पहली पसंद और नवीन रोहिल्ला है। 

क्षेत्र के मतदाताओं की सबसे ज्यादा मांग उठाई जा रही है कि भाजपा की टिकट नवीन रोहिल्ला को दिया जाए जो समाज की समस्याओं से भली-भांति परिचित है। वह पिछले पांच सालों से जनता से जुड़ी हुई है और लोगों के बीच जाकर अपना सामंजस्य स्थापित करने में सक्षम और सफल रही है। भुलवाना, खिरबी, बासवा, भिडूकी, भैंडोली, सहनोली, डराना व हसनपुर क्षेत्र के आधे से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर अपने समर्थन में हवा बना चुकी है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष उदय भान को केवल डॉ नवीन रोहिल्ला ही मात दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *