दिव्या ने अपने सरनेम से पति का नाम हटाया, तलाक की अफवाहें  

0

City24news@भावना कौशिश

पावर कपल भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला के बीच तलाक की अफवाहों ने खूब जोर पकड़ा था। हुआ यूं कि दिव्या खोसला ने हाल ही में सोशल मीडिया से अपने नाम के आगे लगा पति का सरनेम हटा लिया था। इतनी ही नहीं उन्होंने पति की कंपनी टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया था। बस फिर क्या था, दोनों के खटपट को लेकर चर्चा शुरू हो गई और कहा जाने लगा के अब ये कपल भी तलाक ले सकते हैं। हालांकि, अब जो लेटेस्ट अपडेट सामने आया है उसमें बताया जा रहा है कि दिव्या के सरनेम हटाने की वजह कुछ और है।

बॉलीवुड के शानदार कपल में गिने जानेवाले भूषण कुमार और दिव्या खोसला के तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था। 21 फरवरी को दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भूषण कुमार का नाम हटा दिया था और उनकी कंपनी टी-सीरीज को अनफॉलो भी कर दिया था। बता दें कि उनकी शादी को करीब 19 साल हो चुके हैं और दिव्या के उठाए इस कदम ने फैन्स को शॉक कर दिया।

भूषण कुमार के पर्सनल अकाउंट को अभी भी फॉलो करती हैं दिव्या

दोनों एक बेटे रे पैरेंट हैं और अक्सर वे पब्लिक प्लेस पर और प्रमोशनल इवेंट में साथ दिखा करते हैं। हालांकि, हाल के समय में ये दोनों किसी इवेंट में एकसाथ नजर नहीं आए हैं। इन चीजों ने मिलाजुला कर उनके अलग होने की अफवाहों को खूब हवा दी। हालांकि इन अफवाहों से पलट एक सच ये भी है कि दिव्या भूषण कुमार के पर्सनल अकाउंट को अभी भी फॉलो करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *