जिला बार एसोसिएशन ने भाजपा नेता से मुलाकात कर जताया आभार

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने नूँह दौरे के दौरान जिला नूँह बार एसोसिएशन के चैंबरों के भवन के लिए 21 लाख रुपये की राशि मंजूर करते हुए शिलान्यास किया तथा फिरोजपुर झिरका, पुन्हाना व तावड़ू बार को पांच-पाच लाख रुपये देने का काम किया। अपनी माँग को पूरा होने की खुशी में रविवार को जिला नूँह बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जाकिर हुसैन गोलपुरी के नेतृत्व में दर्जनों वकीलों ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के नूँह निवास पर उनसे मुलाकात कर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उनका धन्यवाद व आभार जताया। इस अवसर पर वकीलों की तरफ से एक-दूसरे को मिठाईयाँ खिलाकर खुशी का इजहार किया। 

    बार अध्यक्ष जाकिर हुसैन गोलपुरी ने कहा कि पिछले काफी समय से वे चैंबरों के भवन की माँग करते आ रहे हैं पर किसी भी नेता ने उनकी माँगों पर ध्यान नहीं दिया। कुछ दिन पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन व उनकी धर्मपत्नी श्रीमती नसीमा हुसैन से उन्होंने चैंबरों को बनवाने के लिए मुख्यमंत्री से सिफारिश करने की माँग उनके समक्ष रखी थी। जिस पर चौधरी साहब ने तुरंत संज्ञान लेते हुए शनिवार को मेवात दौरे के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से वकीलों की तरफ से वकालत करते हुए उन्होंने जिला बार नूँह के चैंबरों के भवन के लिए 21 लाख रूपये की राशि मंजूर कराई तथा मुख्यमंत्री उनके आह्वान पर नूँह बार में चैंबरों का शिलान्यास करने पंहुचे। जिला बार एसोसिएशन में खुशी का माहौल है, क्योंकि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनकी मांगों को पूरा किया है। 

जाकिर गोलपुरी ने कहा कि चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने थोड़े समय में ही उनकी माँग को समझते हुए उन्हें पूरी करवाने के लिए वकीलों की तरफ से पूर्ण रूप से वकालत की है। वे मेवात क्षेत्र की 36 बिरादरी के सुख-दुख को बखूबी जानते हैं और अपने फर्ज को निभाने में कोई कोताही नहीं बरतते। वे हमेशा मेवात क्षेत्र के लोगों की भलाई व उनके विकास के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। जाकिर गोलपुरी ने कहा कि नूँह बार एसोसिएशन ही नहीं बल्कि नूँह जिले की अन्य तीनों बार एसोसिएशन माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन का तहेदिल से धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हैं।

  भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने नूँह बार एसोसिएशन के लिए 21 लाख रुपये की राशि व अन्य तीनों बारों के लिए पाँच-पाँच लाख रुपये की राशि देकर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है, इसके लिए वकीलों की तरफ से वे माननीय मुख्यमंत्री का धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हैं। मुख्यमंत्री बड़ी सोच के साथ प्रदेश के विकास के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। वे हमेशा प्रदेश के हर वर्ग के लोगों की भलाई की सोच दिल में रखते हैं। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने शहीद हसन खाँ मेवाती शहीदी-दिवस के अवसर पर मेवात के वीर शहीदों को जो सम्मान दिया है वे हर मेवाती का सम्मान है। शहीदी-दिवस में लाखों की संख्या में मेवातियों ने पहुंचकर मुख्यमंत्री का आभार जताया है। शहीदी-दिवस के अवसर मुख्यमंत्री ने लगभग 700 करोड़ की बहुत सी परियोजनाएँ दी हैं जो मेवात क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होंगी। 

   चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने वकीलों द्वारा रविवार को जो सम्मान उन्हें दिया उसके लिए भी पूरी नूँह बार एसोसिएशन का आभार जताया। 

    इस अवसर पर श्रीमती नसीमा हुसैन एडवोकेट, ऑल इंडिया मेव सभा के महासचिव रशीद अहमद मेव, नूँह बार के उपाध्यक्ष मुस्तुफा लडमाकी, मुजम्मिल एडवोकेट, अड़बर, बिलाल खान एडवोकेट, गुलाम नबी आजाद एडवोकेट, अलीम एडवोकेट बैंसी, लुकमान खान एडवोकेट, साजिद खान एडवोकेट, अरसद हुसैन ग्वालदिया, ताहिर हुसैन मेवली, अमित एडवोकेट जाजूका, लक्की एडवोकेट, लाजपत राय एडवोकेट, कासिम खान एडवोकेट, जुबैर एडवोकेट आकेड़ा, सुलेमान एडवोकेट, साबिर एडवोकेट जहटाना आदि वकील साहिबान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *