सभी विधानसभाओं में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर हो रहा है विकास कार्य

0

गांव गुधराना में विधायक जगदीश नायर ने 88 लाख रुपए के विकास कार्यों के किए शिलान्यास कहा, कार्य पूर्ण होने पर लोगों को मिलेगा निश्चित तौर पर लाभ

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल| विधानसभा होडल के विधायक जगदीश नायर ने रविवार को गांव गुधराना में करीब 88 लाख रुपए के विकास कार्य के विधिवत नारियल तोडकर शिलान्यास किए। विधायक जगदीश नायर ने आज गांव गुधराना में करीब 68 लाख रुपए की लागत से बनने वाली फिरनी और इसी गांव में करीब 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाले बारात घर का शिलान्यास किया विधायक जगदीश नायर ने शिलान्यास कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इन विकास कार्यों को जल्द पूरा करवाया जाएगा और इनके पूर्ण होने पर यहां के स्थानीय लोगों को निश्चित तौर पर फायदा पहुंचेगा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल मार्गदर्शन में हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। विकास कार्यों को पूरा करवाने में मुख्यमंत्री किसी प्रकार की कोई कमी आड़े नहीं आने देते हैं। विकास कार्यों को पूरा करवाने में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का भी पूर्ण सहयोग रहता है। सरकार प्रदेश के लोगों की सेवा सुविधाओं को ध्यान में रखकर निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से गांव की फिरनियों, गली, सडक़ों, नालियों, ड्रेन, पुल आदि सबका सुदृढीकरण किया जा रहा है, ताकि लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की कोई परेशानी न होने पाए। उन्होंने कहा कि हर रोज होडल विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने का कार्य लगातार किया जा रहा है। विधायक जगदीश नायर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में सभी विकास कार्य तेज गति के साथ पूर्ण करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर ग्रामवासियों ने विधायक जगदीश नायर सहित अन्य अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर व पगड़ी बांधकर स्वागत व्यक्त किया।

इस अवसर पर सरपंच ज्योति, सुरेश, जिला पार्षद उमेश, जेई शमीर खान, रमेश, ओमप्रकाश बघेल, बलदेव, कुंवर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति व अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *