सांस्कृतिक अहीरवाल का  पर्यावरण प्रहरी सम्मान समारोह 11फरवरी को

0

city24news@अशोक कुमार कौशिक
नारनौल। स्थानीय आईटीआई मैदान में मनाए जाने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने आज आईटीआई मैदान में पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस बार 26 जनवरी को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव तिरंगा फहराएंगे।

एडीसी ने तैयारी को अंतिम रूप देते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे निर्धारित समय पर समारोह स्थल पर पहुंचे। ठीक 10 बजे मुख्य अतिथि तिरंगा फहराएंगे। समारोह स्थल पर मुख्य मंच को वाटर प्रुफ बनाया गया है। मुख्य स्टेज की बाई तरफ प्रेस गैलरी तथा उसके साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने वाले बच्चों के बैठने के लिए व्यवस्था की गई है। यहीं पर उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किए जाने वाले नागरिकों के बैठने के लिए भी कुर्सियां लगाई गई हैं। वहीं मंच की दांई तरफ विशिष्ट नागरिकों की बैठने की व्यवस्था है। इसके साथ बैरिकेडिंग लगाकर आम नागरिकों के लिए भी कुर्सियां लगाई गई हैं।

मुख्य गेट से केवल वीआईपी वाहन ही अंदर जा सकेंगे। सरकारी वाहन पुलिस अधीक्षक निवास के साथ लगते आईटीआई के गेट से अंदर जाएंगे। आम नागरिकों के वाहन हुडा सेक्टर में स्थित चौकी के सामने खाली मैदान में खड़े होंगे। इसी प्रकार स्कूल बसें बच्चों को छोड़ने के बाद पंचायत भवन के पास बने स्टैंड पर खड़ी होगी। झांकियां सुबह 7 बजे तक अंदर प्रवेश कर सकेंगी।

गणतंत्र दिवस समारोह का लाइव प्रसारण किया जाएगा। कोई भी नागरिक डीसी महेंद्रगढ़ के यूट्यूब चैनल पर जाकर इसका सीधा प्रसारण देख सकता है। इसके अलावा डीसी महेंद्रगढ़ की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर उसके लिंक https://youtube.com/live/sFGxT7aYsTY?feature=share पर क्लिक करके सीधा प्रसारण देख सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *