‘शैतान’ देखने उमड़ी फैंस की भीड़

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई। फिल्‍म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। महाश‍िवरात्र‍ि के मौके पर 8 मार्च को रिलीज इस फिल्‍म को सुबह के शोज में बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। सिनेमाघरों में जहां सुबह और दोपहर के शोज में करीब 20% सीटों पर दर्शक नजर आए हैं, वहीं एडवांस बुकिंग के आंकड़े यह बता रहे हैं कि फिल्‍म ओपनिंग डे पर बढ़‍िया कमाई करने वाली है। ट्रेलर लॉन्‍च के बाद से ही इस साइकोलॉजिकल-सुपरनैचुरल-थ्र‍िलर फिल्‍म को लेकर लोगों में उत्‍साह रहा है, ऐसे में जाहिर तौर पर दर्शक फिल्‍म से उम्‍मीदें लगाए बैठे हैं।

image.png

माधवन और जानकी की एक्‍ट‍िंग की हो रही है तारीफ

‘शैतान’ में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्‍योतिका और जानकी बोडीवाला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो देखकर निकले दर्शकों और फैंस ने जहां फिल्‍म की तारीफ की है, वहीं समीक्षकों ने इसे ठीक-ठाक बताया है। हां, माधवन और जानकी की एक्‍ट‍िंग की सबसे अध‍िक तारीफ हो रही है।

‘शैतान’ बॉक्‍स ऑफिस प्रेडिक्‍शन

हालांकि, यहां कुछ बातें गौर करने वाली और भी हैं। पहली बात तो यह कि 8 मार्च को महाश‍िवरात्र‍ि की छुट्टी है। इसके अलावा अजय देवगन और माधवन की अपनी एक फैन फॉलोइंग है। देश में हॉरर फिल्‍मों को लेकर भी प्रशंसकों का एक वर्ग है। यह सारी चीजें ‘शैतान’ के लिए एक पॉजिटिव ग्राउंड तैयार करती हैं। इसका असर शाम और रात के शोज में दिख सकता है। यानी यदि सारे गण‍ित सही तरीके से लगे तो ‘शैतान’ ओपनिंग डे पर कम से कम 10-12 करोड़ रुपये की कमाई तो करेगी ही, लेकिन दर्शकों ने अध‍िक प्‍यार दिया तो यह 15 करोड़ तक पहुंच सकती है।

‘शैतान’ को टिकना है तो दिखानी होगी ताकत

बॉक्‍स ऑफिस पर इस वक्‍त ‘शैतान’ के आगे ‘लापता लेडीज’ और ‘आर्टिकल 370’ के अलावा हॉलीवुड फिल्‍म ‘ड्यून 2’ है, इनमें से किसी की भी हालत ऐसी नहीं है, जो अजय देवगन-माधवन की फिल्‍म को कड़ी टक्‍कर दे सके। ऐसे में वीकेंड तक फिल्‍म को फलने-फूलने से कोई नहीं रोक सकता। लेकिन सबसे ज्‍यादा जरूरत यह है कि दर्शक इसे पसंद करे और वीकडेज में सोमवार से भी यह ठोस कमाई की रफ्तार जारी रखे।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *