युवक का अपहरण कर अंगुली काटने के मामले में क्राइम ब्रांच होडल ने दो और आरोपियों पर कसा शिकंजा

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल श्री चंद्र मोहन आईपीएस के कुशल नेतृत्व एवं निर्देशन में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच होडल प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार टीम ने होडल थाना में दर्ज युवक के अपहरण कर अंगुली काटने के मामले में फरार चल रहे दो और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

क्राइम ब्रांच होडल प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बतलाया कि मामले में होडल निवासी रुपेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 6 जुलाई को वह भूपेंद्र, रोहित, मनीष के साथ बुलंदशहर के गांव शहदपुरा में दोस्त नितिन के घर पर बैठे हुए थे। उसी समय अचानक 12 से अधिक युवक 4-5 गाड़ियों में सवार होकर अवैध हथियार, लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी लेकर आए व फायरिंग शुरू कर दी तथा उसका अपहरण कर उसके हाथ के पंजे व अंगुली काटकर उसे जान से मारने की धमकी देकर नजदीक हसनपुर चौक होडल फेंक कर फरार हो गए। इस सम्बन्ध में घायल रूपेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ अवैध हथियारों के बल पर अपहरण करने, अंग भंग करने, धमकी देने की आदि धाराओं के तहत केस दर्ज कर जाँच शुरू की और मामले में पहले ही पांच आरोपियों साहिल, कर्मवीर उर्फ़ कर्मा नितिन,सचिन एवं करमन निवासी बीरेंद्र को गिरफ्तार कर उनसे वारदात में प्रयुक्त वेन्यू कार एवं देसी पिस्तौल तथा चार कारतूस बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया।

प्रभारी क्राइम ब्रांच होडल ने आगे बतलाया कि स्टॉफ में तैनात एएसआई महानन्द के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने गत दिनांक 1 अगस्त को वारदात में शामिल दो और आरोपियों गांव बांसवा निवासी तोताराम व विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हे आज पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। वारदात में शामिल फरार अन्य आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *