फरार ₹5,000 के इनामी बदमाश पर कसा शिकंजा

0

क्राइम ब्रांच हथीन ने चार माह की अवधि के अंदर ही संगीन मामलों में लंबे समय से चल रहे फरार एवं ₹50000 के इनामी बदमाश सहित 13 इनामी बदमाशों को दबोचा।

City24news/हरिओम भारद्वाज

हथीन | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच हथीन इंचार्ज उप निरीक्षक दीपक गुलिया की टीम ने मुखबर तंत्र की सूचना के आधार पर राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से अपहरण, जानलेवा हमला एवं लूट वारदात में करीब 12 साल से  ₹5000 के इनामी बदमाश को धर दबोचने में सफलता हासिल की है । 

क्राइम ब्रांच हथीन इंचार्ज उप निरीक्षक दीपक गुलिया के अनुसार गत दिनांक 18 अप्रैल 2024 को उनकी टीम ने मुखवर तंत्र की सहायता से पिछले 12 साल से राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पर वर्ष 2012 में अपहरण, जानलेवा हमला एवं लूट वारदात के संबंध में थाना मेहंदीपुर बालाजी जिला दौसा राजस्थान में दर्ज अभियोग संख्या 56/2012 में  आरोपी पर फरार के चलते राजस्थान पुलिस द्वारा ₹5000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था। आरोपी के विरुद्ध नियम अनुसार कार्रवाई करते हुए माननीय न्यायालय में पेश करके, थाना मेहंदीपुर बालाजी जिला दौसा राजस्थान के हवाले किया गया ।

*यहां गौरतलब है कि एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल मार्गदर्शन एवं निर्देशन में क्राइम ब्रांच हथीन इंचार्ज उप निरीक्षक दीपक गुलिया के नेतृत्व में टीम ने पिछले चार माह की अवधि के दौरान ही 13 इनामी बदमाशों पर शिकंजा कसने में सफलता हासिल की है। इनमें ₹50000 का एक, ₹5000 के पांच, ₹2500 का एक, ₹2000 के पांच तथा ₹1000 का एक इनामी बदमाश शामिल है जिन पर हत्या,लूट ,हत्या के प्रयास,गौकशी, अपहरण,रेप,पॉक्सो आदि संगीन मामले दर्ज थे तथा लंबे समय से फरार चल हुए थे।*



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *