‘कांग्रेस सरकार बनने पर 36 बिरादरी का करेंगे जनकल्याण: विपिन शर्मा’

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। कांग्रेस की युवा नेता विपिन शर्मा ने कहा कि प्रदेश में आगामी सरकार भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में बनेगी। कांग्रेस सरकार बनने के बाद 36 बिरादरी के लोगों के लिए जनकल्याण के विकास एवं रोजगार के अवसर करवाए जाएंगे। 

नांगल चौधरी विधानसभा के कोओडिनेटर  विपिन शर्मा मंगलवार को क्षेत्र विभिन्न गांवों में 9 फरवरी को चरखी दादरी में कांग्रेस रैली की तैयारी को लेकर ग्रामीणों को निमंत्रण देते हुए कहा कि अग्निवीर नाम से ऐसी योजना लागू कर दी जो नो रैंक नो पेंशन वाली है। ये योजना फौज के लिये बहुत घातक है और जो योजना फौज के लिये घातक है वो देश के लिये अच्छी कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जैसे किसानों से माफी मांगकर तीनों कानून वापस लिए वैसे ही युवाओं से माफी मांगकर अग्निपथ योजना वापस ले। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगार युवाओं की फौज दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

नारनौल विधानसभा युवा प्रभारी विपिन शर्मा ने अपने को नांगल चौधरी विधानसभा का कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर अक्षत राव, विधायक राव दान सिंह, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया का आभार जताते हुए कहा कि वह उनकी आकांक्षाओं पर पूरा उतारने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *