आगामी चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी

0

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; captureOrientation: 0; module: photo; hw-remosaic: false; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: ; sceneMode: 8; cct_value: 5600; AI_Scene: (-1, -1); aec_lux: 76.0; aec_lux_index: 0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~15: 0.0; albedo: ; confidence: ; motionLevel: 0; weatherinfo: null; temperature: 41;

City24news@हरिओम भारद्वाज

होडल | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने पुत्र देवेश कुमार के जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत हासिल कर सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने बताया कि हम प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर रुबरु हो रहें हैं। कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह है। लोकसभा चुनावों में वोट प्रतिशत के साथ लोगों में कांग्रेस पार्टी के प्रति भरोसा जताया है ‌‌कार्यकर्ता पूरे जोश और जुनून के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने बताया कि पिछले चुनाव के बाद से कांग्रेस लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को साढ़े 19 प्रतिशत वोट बढ़ा है और भाजपा का 11 प्रतिशत वोट घंटा है। कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कांग्रेस पार्टी को 47.6 प्रतिशत वोट मिले हैं जो बताता है कि लोगों का इस तानाशाही सरकार से मोहभंग हो चुका है। कांग्रेस के प्रति लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। हम लोकसभा की पांच सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है इसमें भी हम क‌ई लोकसभा सीटों से बहुत कम अंतर से हारे हैं लेकिन उन्हीं लोकसभा क्षेत्रों में क‌ई विधान सभा क्षेत्रों में हमारे वोट शेयर भाजपा से ज्यादा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर हमारी पार्टी पूरी तैयारी में है। बहुत जल्द घोषणा पत्र तैयार कर हम सभी विधानसभा क्षेत्रों में घर घर पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि आज 26 जून को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी हरियाणा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर चुनाव को लेकर विचार-विमर्श कर आगामी रूपरेखा तैयार करने के लिए बैठक तय करेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस के युवा नेता देवेश कुमार और मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सुनील मित्तल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *