कांग्रेस के घोटाले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है, टिकटों में भी हो रहे है घोटाले: अरूण चतुर्वेदी

0

भाजपा ने विधानसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के लिए विडियो वैन को किया रवाना
City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी
। विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने पूरे प्रदेश में अपनी कमर कस ली है तथा चुनाव प्रचार-प्रसार की तैयारियंा युद्ध स्तर पर जारी है। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा रेवाड़ी जिला अध्यक्ष डा0 वन्दना पोपली ने बताया कि भाजपा द्वारा प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए विडियो वैन को रवाना किया है जिसके अंतर्गत बुधवार को सांय भाजपा जिला कार्यालय से रेवाड़ी विधानसभा की वैन को भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, पूर्व मंत्री व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान अरूण चतुर्वेदी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उनके साथ कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, रेवाड़ी विधानसभा प्रवासी प्रभारी हर्ष यादव, पूर्व प्रत्याशी सुनील मुसेपुर भी मुख्य रूप से मौजूद रहे।
उन्होने बताया कि इस विडियो वैन का रेवाड़ी जिला संयोजक विजय बाम्बड़ व सह संयोजक सुमन चौहान को नियुक्त किया गया है तथा रेवाड़ी विधानसभा का संयोजक महेश स्वामी तथा सह-संयोजक रेखा शर्मा को नियुक्त किया गया है, जिनके नेतृत्व में यह विडियो वैन विधानसभा के प्रत्येक गांव में जाकर प्रचार-प्रसार करेगी।
वहीं विडियो वैन को झण्डी दिखाकर रवाना करने से पूर्व उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, पूर्व मंत्री व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का मकसद प्रदेश में विकास करवाना नहीं बल्कि भाजपा को रोकना है। उन्होने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में होने वाली सभी योजनाओं के कार्य को इन विडियो वैन के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने घोटालों के सिवाय कोई कार्य नहीं किया है। उन्होने बताया कि कांग्रेस के घोटाले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है अभी कुछ दिन पूर्व ही कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडडा को भी ईडी ने भूमि घोटाले में तलब किया है तथा अब कांग्रेस में टिकट घोटाला सामने निकल कर आ रहा है। उन्होने बताया कि कांग्रेस में सभी कैंडिडेटस से टिकट के आवेदन के साथ 20 हजार रूपये लिए गए थे जो नोन रिफंडेबल थे तथा लगभग 2500 लोगों ने आवेदन किया था तथा अब राहुल गांधी प्रदेश में पूरी 90 सीटों पर न लड़कर गठबंधन में लड़ने पर विचार कर रहे है। इस अवसर पर जिला महामंत्री ईश्वर चनीजा व सत्यदेव यादव, उपाध्यक्ष अजय कांटीवाल, पूर्व जिला महामंत्री अशोक मुदगिल, मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, दीपा भारद्वाज, अभिषेक डागर, संजय चौहान, रूचिका नागपाल, जतिन अरनेजा, नितेश अग्रवाल, प्रवीण शर्मा, डा0 सौरभ यादव, गिरिश सिंगला, डीएम यादव, राजेन्द्र गुप्ता, नवीन रोहिल्ला, राजीव आहूजा, प्रेमराज, मीरसिंह, दिनेश व धर्मेन्द्र सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *