कांग्रेस ने नौकरियों के नाम पर मचाई थी लूट: मूलचंद शर्मा

0

भाजपा के राज में देश की सीमाएं सुरक्षित है: बाल योगी महंत उमेश नाथ महाराज
कांग्रेस ने अपने राज में प्रदेश में किया था जमकर भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पढ़े लिखे युवाओं को बना दिया था बेरोजगार

City24news/ब्यूरो
बल्लबगढ़।उज्जैन मध्यप्रदेश से राज्यसभा सांसद महंत बालयोगी उमेश नाथ महाराज बल्लभगढ़ सेक्टर 3 की हुडा मार्केट में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में वोट की अपील के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान चला हुआ है और लगातार भाजपा का कुनबा बढ़ रहा है।

सांसद महंत बाल योगी उमेश नाथ महाराज ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश की सीमाएं सुरक्षित है, सनातन धर्म की सुरक्षा तय हुई है

उन्होंने कहा की सामाजिक समरसता भी बढ़ी है, जाति और पाती के नाम पर होने वाले झगड़े और दंगों पर विराम लगा है। इसलिए देश और प्रदेशों में भाजपा की सरकार बन रही है।

 उन्होंने बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक धरा के निवासियों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को भारी मतों से जीता कर हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग करें। 

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने भी महंत बाल योगी उमेश नाथ महाराज जी का बल्लभगढ़ की धरा पर पहुंचने पर स्वागत किया ,उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास किया है और आगे भी प्रदेश का विकास कराने के लिए संकल्परत है। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सेक्टर तीन व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विकास का नाम है और आज बल्लभगढ़ के साथ साथ पूरे हरियाणा में भी चौमुखी विकास हुआ है।

 मूलचंद शर्मा ने विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि बल्लभगढ़ में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच को रखते हुए काम किया गया।

उन्होंने कहा कि 10 साल के कार्यकाल में जनहित की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का काम किया है तो दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस देश को सोमनाथ के मंदिर की तरह लूटने का काम किया था पढ़े-लिखे युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया था ,मूलचंद शर्मा ने कहा कांग्रेस के राज में नौकरियों की बोली लगती थी आज का युवा पढ़ा लिखा है योग्यता के आधार पर नौकरियां उन्हें मिल रही है जो भाजपा की देन है योग्यता के आधार पर नौकरी देने की विचारधारा को अन्य प्रदेशों में भी अपनाया जा रहा है। इसलिए हरियाणा प्रदेश का युवा ही नहीं बल्कि सभी 36 बिरादरी भाजपा के साथ है। मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाने वाले लोगों को भाजपा सरकार ने जेल में भेजने का काम किया और पढ़े-लिखे बच्चों को मेरिट के आधार पर नौकरियां देने का काम किया था। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आज सेक्टर 65, सेक्टर 2,सेक्टर 3 हुड्डा मार्केट सेक्टर 24 ,विष्णु कॉलोनी ,उदासीन आश्रम ,गुर्जर चौक, भीमसेन कॉलोनी ,जैन कॉलोनी ,विजय नगर और सेक्टर 64 का दौरा कर लोगों से वोट की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *