कांग्रेस नेता जसवंत सिंह बावल ने रविवार को अपने सेक्टर तीन स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों की बैठक

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
बावल। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता जसवंत सिंह बावल ने रविवार को अपने सेक्टर तीन स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। सुमेर जेलदार बावल की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा लहर चल रही है तथा अब बावल विधानसभा से पार्टी के 30 साल का सूखा समाप्त करने का समय आ गया है। यह सीट भारी बहुमत के साथ कांग्रेस की झोली में डालने का कार्य किया जाएगा। बैठक में पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं की विभिन्न ड्यूटियां भी लगाई।

बावल विधानसभा क्षेत्र के समर्थकों, कार्यकर्ताओं व गणमान्य लोगों की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में चल रही आंधी को देखकर भाजपा सरकार पूरी तरह घबराई हुई है। भाजपा सरकार के मंत्री एवं संतरी आमजन को अपने झूठे वायदों में एक बार फिर से बरगलाने में लग गए हैं, लेकिन हरियाणा की जनता भाजपा के असली चेहरे को पूरी तरह पहचान चुकी है। प्रदेश के हर वर्ग को छलने के बाद भाजपा अब फिर से जुमलों की झड़ी लगाने लगी है, लेकिन आज जिस प्रकार सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की जबरदस्त हवा चल रही है, वह चुनाव में आंधी का रूप धारण करेगी तथा भाजपा सरकार उसमे उड़ जाएगी।

पूर्व मंत्री ने अलग-अगल ब्लॉक व क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को विभिन्न चुनावी ड्यूटियां सौंपते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बावल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के 30 साल से सूखे को हम सभी को मिलकर समाप्त करना है। उन्होंने कहा कि बावल विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न बिरादरियों, सरदारी व संगठनों के पदाधिकारियों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर एक ऐसे कार्यकर्ता को टिकट देने का अनुरोध किया, जो बावल के पिछड़ेपन को दूर कर सके। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्य के लिए पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ही सबसे उपयुक्त उम्मीदवार भी हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि हमे हाईकमान तथा बावल क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरना है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में हरियाणा का चौतरफा विकास किया गया। विशेषकर दक्षिण हरियाणा के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए क्षेत्र में अनेकों शिक्षण संस्थाएं खोलने के साथ-साथ भारी विकास कराया, लेकिन भाजपा सरकार कांग्रेस के कराए गए कार्यों की मरम्मत भी नहीं करा पाई। इसलिए इस बार भाजपा का सत्ता से बाहर होना तथा कांग्रेस का सत्ता में आना पूरी तरह तय हो चुका है।

इस अवसर पर सतीश प्रधान, हंसराज कोच बावल, कैप्टन रामपत सिंह, चरण सिंह पूर्व प्रदान जाट समाज, डा. रामनरेश सुठानी, संदीप सरपंच जाटूवास, प्रताप पूर्व सरपंच नांगल ऊगरा, महेंद्र सिंह प्रधान राजपूत समाज, मान सिंह एडवोकेट चिराहड़ा, अशोक चौहान धरचाना, नरेश जेलदार बावल, चरण सिंह शाहपुर, हुकम सिंह चौकन बावल, डा. केशव मुदगिल, पुरुषोतम शर्मा पावटी, होशियार सिंह प्राणपुरा, मास्टर कंवर सिंह पाली, धर्मबीर यादव पीथड़ावास, पूरण गुर्जर खोल, अजीत सुलखा, योगेश भारद्वाज बासदूदा, बबलू यादव रामपुरा, बिरेंद्र यादव मनेठी समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता, समर्थक एवं गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *