कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद पहुंचे वकीलों के बीच, समर्थन की अपील

0

आफताब अहमद का वकीलों ने किया गर्मजोशी से स्वागत, समर्थन का दिया वायदा
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | एक तरफ बीजेपी अपने प्रत्याशियों की खोज में है और मंथन कर रही है कि आखिर किसे चुनावी मैदान में उतारा जाए वहीं कांग्रेस के सीनियर लीडर चौधरी आफताब अहमद जिनपर कांग्रेस ने पहली लिस्ट में ही अपना विश्वास जताया वो लगातार जन समर्थन जुटाने में कामयाब हो रहे हैं। सोमवार को आफताब अहमद जिला बार एसोसिएशन नूंह के अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

 उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा, वकीलों ने आफताब अहमद को आश्वस्त करते हुए उन्हें भरपूर समर्थन का भरोसा दिया। 

कांग्रेस आफताब अहमद ने स्वागत के लिए वकीलों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वकीलों की जमात न्याय के लिए जानी जाती है और सही गलत के बीच तर्क वितर्क के लिए जाने जाते हैं। आज उन्हें दस सालों के कुशासन  को सोचते हुए ये फैसला लेने का वक्त है कि बीजेपी ने इलाके सहित पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था को शून्य करने का काम किया है। बीजेपी की गलत नीति, नीयत और नेतृत्व को वकीलों ने भी नज़दीक से देखा है इसलिए उनके लिए आसान है कि बीजेपी को वोट की चोट से विदा करने में अपनी भूमिका निभाएं।

कांग्रेस के नूंह विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी व मौजूदा विधायक आफताब अहमद ने वकीलों को अपने नामंकन सभा में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया और कहा कि नूंह के विकास के लिए उन्हें स्थानीय वकीलों के सहयोग की दरकार है और उन्हें वकीलों का साथ कई जनहित मामलों में मिला भी है और आगे भी मिलने का पूरा यकीन भी है।

ये अधिवक्ता रहे मौजूद: ज़ाकिर हुसैन बार एसोसिएशन अध्यक्ष, फजल अहमद महा सचिव, मुजीब अहमद, खलील अहमद, सौकत अली, जे एस सैनी, एन एस टोकस, सुनील तंवर, ताहिर हुसैन पूर्व अध्यक्ष, कमालुद्दीन पूर्व अध्यक्ष, सलीम बाई पूर्व अध्यक्ष, ताहिर हुसैन देवला, ताहिर मेवली, अरशद मालब, एम यू हसन, आनंद यादव, मुबारिक मुरादबास, साजिद हुसैन, साजिद सलंबा पूर्व अध्यक्ष, सद्दीक अहमद, रहमान रेवासन सहित सैंकड़ों वकील मौजूद थे। 

सभी वकीलों ने आफताब अहमद को यकीन दिलाते हुए कहा कि इलाके के विकास के संघर्ष में वो उनके साथ हैं।

बता दें कि कांग्रेस के आफताब अहमद मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे जिस दौरान नेता प्रतिपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान मौजूद रहेंगे। दोनों प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेता नूंह में आफताब अहमद के नामंकन के पश्चात फिरोजपुर झिरका और पुनहाना में कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *