घर में पधारो गजानन जी, म्हारे घर मे पधारो टीपी स्कीम में भक्ति संगीत पर झूमे श्रद्धालु

0

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बच्चों ने समां बांधा
City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी। नगर की प्रमुख कालोनी टीपी स्कीम 9 में कलाकारों द्वारा प्रस्तुत भक्ति संगीत की धुन पर श्रद्धालु जमकर थिरके। बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए प्रदान किए गए मंच नन्हें बच्चों ने अभिनय व नृत्य के माध्यम से संस्कारों पर ध्यान देने का संदेश दिया। विशिष्ट अतिथि एवं कालोनी की सम्मानित बुजुर्ग श्रीमती कौशल्या अग्रवाल ने दीपार्चन कर कार्यक्रम की शुरूआत की।
समिति के मीडिया प्रभारी व कार्यक्रम संचालक गोपाल शर्मा ने बताया कि बीती रात  टीपी स्कीम कांप्लेक्स कार्यक्रम में भक्ति संगीत व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। तृषा गोयल ने कत्थक नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी तो कियारा आहुजा ने घर में बुजुर्गों का सम्मान करने का संदेश दिया। ओजस्वी, छवि, प्रियांशी, रिधिमा, मीनल, मेहर, अक्ष व आरव ने नृत्य के माध्यम से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
तनिषा आर्ट ग्रुप के कलाकारों ने -घर में पधारो गजानन जी म्हारे घर मै पधारो,- शिव की आँखों का तारा गौरा का राजदुलारा,- कर कै चोटी ढीली भोले भंग मन्ने भी पीली, आदि गीतों पर जमकर धमाल किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को समिति संरक्षक सतीश अग्रवाल, प्रधान मुकेश अग्रवाल, उपप्रधान अनिल सैनी, सचिव मनोज गोयल, सहसचिव अजय सहगल, कोषाध्यक्ष बलवंत सिंह, सह कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश तनेजा, समिति सदस्य शरद गोयल, योगेश अग्रवाल, मनीष बंसल, संजय गोयल, पंकज कौशिक, नंदलाल जी, इंदर अरोड़ा, प्रवीण सचदेवा, संजय कालरा, सुनील माटा, प्रेम गेरा, नीरज मेहंदीरत्ता आदि ने सम्मानित किया।
कौन बनेगा भाग्यशाली के लिए भारी उत्साह, आयोजन आज
रेवाड़ी। गणपति उत्सव के दौरान संस्कारों की अलख जगाने के लिए आयोजित केबीबी प्रतियोगिता के लिए लोगों में भारी उत्साह है। समिति प्रधान ने बताया कि गणपति उत्सव व हिंदी मास के अंतर्गत 11 सितंंबर बुधवार को रामचरितमानस पर आधारित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता को चार श्रेणियों में बांटा गया है।  किशोर बच्चों के साथ युवा, अधेड़ एवं वरिष्ठ नागरिक प्रतियोगिता में भाग लेंगे।वरिष्ठ रंगकर्मी साहित्यकार गोपाल शर्मा के संचालन में चलने वाली प्रतियोगिता में राघव अग्रवाल व उनकी टीम विभिन्न प्रभार संभालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *