खाद्य आपूर्ति विभाग का कलर्क रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

0

 City24news@हरिओम भारद्वाज 

होडल | एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने खाद्य आपूर्ति विभाग कार्यालय के एक क्लर्क को 14 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए तिरंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। राशन डिपो होल्डर से पासिंग करवाने के नाम पर कमीशन के तौर पर रिश्वत मांगी थी। दीपक पलवल खाद्य आपूर्ति विभाग में क्लर्क के तौर पर कार्यरत  था। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम क्लर्क से रिश्वत के मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

होडल उपमंडल के गांव भिडूकी निवासी रविंद्र ने एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद के इंस्पेक्टर बिजेंदर को शिकायत की थी की खाद्य आपूर्ति विभाग के कार्यालय में तैनात क्लर्क राशन डिपो की पासिंग की एवरेज में 14 हजार रुपए बतौर कमीशन के तौर पर मांग रहा है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मामले को गंभीरता से लिया और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जांच पड़ताल कर क्लर्क दीपक को रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया व शिकायतकर्ता रविंदर को क्लर्क से संपर्क साधने के लिए कहा। रविंद्र ने क्लर्क दीपक से बात की और उसे पैसे देने के लिए कहा। क्लर्क दीपक ने लघु सचिवालय में स्थित अपने कार्यालय में पैसा ना लेकर बाहर पैसे लेने की बात कही। रविंद ने क्लर्क दीपक से पूछा कि पैसे कहां देने हैं। 

दीपक ने रविंद्र को हुड्डा सेक्टर की तरफ एक निश्चित स्थान पर बुलाया। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम दीपक पर नजर रखे हुए थी। रविंद्र ने जैसे ही दीपक को 14 हजार रुपए बतौर रिश्वत के दिए एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन ब्यूरो के इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने बताया की दीपक के कब्जे से 14 हजार रुपए मौके पर ही बरामद कर लिया गया है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम दीपक को अपने साथ फरीदाबाद ले गई जहां उसे उक्त मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *