ऐतिहासिक होगी मुख्यमंत्री की विजय संकल्प रैली  :- चौधरी ताहिर हुसैन

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | नूँह में होने वाली रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यालय झिर कमल नूँह में जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल की अध्यक्षता में बैठक हुई।विधानसभा प्रभारी चौधरी आज़ाद मोहम्मद, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के सुपुत्र चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट की मौजूदगी में नूँह में होने वाली विजय संकल्प रैली की तैयारियों की समीक्षा की गई और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

 जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने कहा कि नूँह अनाज मंडी में आगामी 5 मई को होने वाली रैली के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे।

 वरिष्ठ नेता चौधरी ताहिर हुसैन ने कहा कि 5 मई को नूँह अनाज मंडी में होने वाली विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी मुख्य अतिथि होंगे तथा रैली की अध्यक्षता केंद्रीय राज्य मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह करेंगे। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। किसी भी कार्यकर्ता के सम्मान में कोई कमी नहीं की जाएगी। पार्टी के लिए सभी कार्यकर्ता मेहनत से कार्य करते हैं,इसीलिए उनके सम्मान में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आएगी।

 विधानसभा प्रभारी आजाद मोहम्मद ने कहा कि सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को रैली में आने का निमंत्रण दें। इस दौरान नूँह अनाज मंडी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि 5 मई को नूह में होने वाली संकल्प रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। बैठक में जिला महामंत्री श्रीपाल शर्मा, शिवकुमार,जिला उपाध्यक्ष दलवीर, सुरेश बघेल जिला अध्यक्ष ओबीसी, रमेश कुमार, गंगादन, योगेश जिला पार्षद, हेमराज, मास्टर सुभाष, जतिन भुसरी, अरशद सरपंच, ज्ञानचंद, दिनेश, रती खा, मुनेश सरपंच उजीना, नदीम खान प्रदेश सोशल मीडिया, जाहिद हुसैन बाई, जैद खान, वसीम अकरम , वाजिद, वीरपाल कालियाका,ममता कौशिक, महिला अध्यक्ष गोल्डी शर्मा, सीमा पूर्व चेयरमेन नगर पालिका, गोपाल माथुर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *