मुख्यमंत्री ने जिला नूंह की 12.79 करोड़ की परियोजनाओं का उद्ïघाटन किया

0
  • तावड़ू की अनाजमंडी में विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित कार्यक्रम आयोजित।
  • विधायक सोहना कंवर संजय सिंह रहे मुख्यातिथि।

city24news@अनिल मोहनियां
नूंह | हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को जिला नूंह को करीब 12 करोड़ 79 लाख रुपये से अधिक राशि की तीन विकास परियोजनाओं का उद्ïघाटन कर सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से इन  परियोजनाओं का उद्ïघाटन किया। 

उपमंडल तावड़ू की अनाजमंडी में विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित कार्यक्रम में विधायक सोहना कंवर संजय सिंह मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए और उन्होंने मौके पर मुख्यमंत्री के आह्वïान पर जनस्वास्थ्य विभाग की 8 करोड़ 57 लाख रुपए की पेयजल आपूर्ति के विस्तारीकरण परियोजना व 3 करोड़ 89 लाख रुपए की लागत से तावड़ू के बाहरी क्षेत्र में सीवरेज प्रणाली का उद्ïघाटन किया। इसी प्रकार उन्होंने पशुपालन एवं डेयरी विभाग की गांव गुलालता में बनी वैटनरी डिस्पेंसरी के भवन का उद्ïघाटन किया।

विधायक संजय सिंह ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने जिला नंूह के विकास के लिए करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का शुभारंभ किया है। आज हरियाणा निरंतर प्रगति के पथ पर तेजी से अग्रसर है। मुख्यमंत्री सबका साथ सबका विकास की भावना से कार्य करते हुए प्रदेश में समान विकास करवा रहे हैं। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम तावड़ू संजीव कुमार भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *