चौधरी ताहिर हुसैन का नूंह विधानसभा में जलवा बरकरार, लगातार मिल रहा है लोगों का जनसमर्थन

0

नूंह विधानसभा के उदाका, बारोटा, आटा, रामपुर, कोठड़ा, हिलालपुर, भिरावटी, किरंज मेव, किरंज जाट, मानूवास, कालियाका आदि दर्जनभर गाँवों का दौरा किया
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस छोड़कर इनेलो बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन को समर्थन दिया, हर गांव में ताहिर हुसैन का हो रहा है फूलों से स्वागत, मां बहनें भी स्वागत में जुटीं,नूँह विधानसभा की जनता ने ठाना, अबकी बार इनेलो-बसपा को जिताना, नूंह विधानसभा में इनेलो बसपा प्रत्याशी का दिन प्रतिदिन जनाधार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों में खासतौर युवाओं में इतना जोश व उत्साह पहली बार देखने को मिल रहा है। 

रविवार को चौधरी ताहिर हुसैन ने गांव उदाका, बारोटा, आटा, रामपुर, कोठड़ा, हिलालपुर, भिरावटी, किरंज मेव, किरंज जाट, मानूवास, कालियाका आदि दर्जनभर गाँवों में जनसभाओं को संबोधित किया। लोगों ने जन संपर्क कार्यक्रम को जनसभाओं में तब्दील कर दिया । 

   सभी गांवों में ताहिर हुसैन के प्रति भारी जोश व उत्साह देखने को मिला। 

 चौधरी ताहिर हुसैन को ग्रामवासी हर जगह लंबे काफिले के साथ गाजे बाजे के साथ समर्थन समारोह तक लेकर पहुंच रहे हैं।  

चौधरी ताहिर हुसैन ने ग्राम वासियों के इस शानदार स्वागत व बेपनाह मोहब्बतों व जनसमर्थन के लिए शुक्रिया व आभार जताया। उन्होंने कहा कि हर जगह लोगों का इतना प्यार व समर्थन मिल रहा है कि हर कार्यक्रम में देरी से पहुंच रहे हैं। लोग बेसब्री से स्वागत के लिए इंतजार कर रहे हैं। आप लोगों के जोश ने विपक्षियों की नींद उड़ा दी है। मुझे व मेरे परिवार को आप लोगों ने मरहूम चौधरी मोo यासीन खाँ व मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन अपार प्यार व जनसमर्थन दिया है। इंशा अल्लाह चुनाव तो आप रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं, पर ये जोश हमें आगामी 5 अक्तूबर तक बरकरार रखना है। 

    ताहिर हुसैन ने कहा कि  ये आप लोगों का चुनाव है। युवाओं के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। आज शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को दुरूस्त करने का चुनाव है। हर नौजवान साथी इन समस्याओं से जूझ रहा है। 

उन्होंने कहा कि मेरा हर कार्यकर्ता अपने आप में ताहिर हुसैन है। कोई भी साथी अपने आप को अकेला महसूस ना करे। ताहिर हुसैन हर समय नूंह विधानसभा की जनता जनार्दन के साथ है। मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर हम 36 बिरादरी के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। 

    उन्होंने कहा कि मेरे किसी भी कार्यकर्ता को मायूस होने की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा आप लोगों की परछाई बनकर आप लोगों के साथ खड़ा हूँ। आप लोगों का सुख-दुख मेरा सुख-दुख है। 

   आप लोगों का जहाँ पसीना बहेगा, वहाँ पर आपका यह भाई और बेटा खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेगा।

 उन्होंने कहा कि इस अपार जनसमर्थन, दुआओं व असीम प्रेम का हमेशा मेवात की 36 बिरादरी का कर्जदार रहूँगा। उन्होंने कहा कि इंशा अल्लाह सही वक्त आने पर आप लोगों द्वारा बहाए गए पसीने की एक-एक बूँद का कर्ज चुकाऊँगा।

   ताहिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी अभय सिंह चौटाला को मेवात क्षेत्र की हमेशा फिक्र रहती है। स्व: चौधरी देवीलाल परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed