प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने पर वक्फ़ बोर्ड मुख्यालय अंबाला में मिठाईयां बांटकर ख़ुशियां मनाईं

0

चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने सभी प्रदेशवादियों को मुबारकबाद दी 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | बुधवार को अंबाला स्थित वक्फ़ बोर्ड मुख्यालय व सरकारी आवास पर हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक व वक्फ़ बोर्ड के अधिकारियों ने हरियाणा में लगातार प्रचंड बहुमत से यशस्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की लोकप्रिय सरकार बनने पर मिठाईयाँ बाँटकर खुशियाँ मनाई व एक-दूसरे को बधाई दी। 

    ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि यह भाजपा के सभी कर्मठ, मेहनती कार्यकर्ताओं की जीत है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों और लाभकारी योजनाओं की बदौलत संभव हो पाया है। प्रदेश में फिर से एक बार यशस्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और प्रदेश विकास के नए आयाम स्थापित करेगा। देश के ऊर्जा मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व यशस्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में मेवात क्षेत्र का बहुत विकास हुआ है तथा आगे भी इसी तरह से विकास व युवाओं के रोजगार के लिए कोई कसर नहीं रहेगी।    

    उल्लेखनीय है कि कल चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक ने अपनी धर्मपत्नी श्रीमती नसीमा हुसैन के साथ नई दिल्ली में ऊर्जा मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में उनके निवास पर मुलाकात कर उन्हें बधाई दी थी। मनोहर लाल ने कहा था कि मेवात क्षेत्र का विकास करने में भाजपा ने पहले भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी और आगे भी मेवात क्षेत्र के विकास विशेषतः स्वास्थ्य , शिक्षा, पेयजल , सिंचाई के लिए पानी व युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *