जीवन ज्योति सी० सै० स्कूल पलवल का मनाया 25 वां स्थापना दिवस

0

City24news@हेमलता

पलवल | जीवन ज्योति सी.सै. स्कूल पलवल का आज 25 वां स्थापना दिवस पूजा-हवण कर धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर जीवन ज्योति शिक्षा समिति के मैनेजिंग डायरेक्टर विरेन्द्र गहलौत, चेयरमैन बीरपाल गहलौत, रंजीत गहलौत,बलजीत गहलौत, अशोक गहलौत ने परिवार के सदस्यों के साथ पूजा- पाठ व हवण किया और संस्था तथा स्कूल की चिरआयु की कामना की।

पूजा-हवण में यजमान की भूमिका प्रदीप गहलौत व उनकी अद्धॉंगणि श्रीमति सालू ने निभाई। पूजा-हवण में 25 वें स्थापना दिवस के अवसर पर चेयरमैन बीरपाल के पिता श्री श्याम सिंह गहलौत व उनकी माता जी भी उपस्थित रही। पूजा-हवण में स्कूल प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार, जितेन्द्र फोगाट, अभिनन्दन गुप्ता तथा स्कूल का समस्त स्टॉफ मौजूद रहा। सभी ने स्कूल की मंगल कामना की और पूजा-हवण में समस्ट स्टॉफ ने आहुति देकर प्रसाद् ग्रहण किया।

प्रबंधक महोदय ने स्कूल के स्टॉफ को स्कूल के स्थापना दिवस के विषय में विस्तार से बताया। जीवन ज्योति स्कूल का अन्तरण दिवस 12 मार्च 1999 था। तभी से जीवन ज्योति स्कूल निरंतर जिला पलवल में रिजल्ट के माध्यम से पहचान बनाऐ हुए है। यह स्कूल लगातार प्रगति के पथ पर कार्य करता जा रहा है। आज जिला पलवल में जीवन सी. सै.स्कूल पलवल जीवन ज्योति ग्लोबल स्कूल किठवाडी पलवल जीवन ज्योति इंटरनैशलन स्कूल होडल लगातार जिला पलवल में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रहे हैं।

स्कूल प्रबंधक वीरेन्द्र गहलौत तथा चेरयमैन बीरपाल गहलौत ने अपने सभी अध्यापकों स्टॉफ के सभी सदस्यों को स्थापना दिवस की बधाई दी तथा संस्था व स्कूल के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *