कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार ने अस्पताल में तोड़ा दम

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। निजामपुर थाना अंतर्गत आने वाले गांव नंगल दर्गू के पास बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए राजस्थान कोटपूतली के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। यह हादसा रविवार की दोपहर बाद हुआ।

पुलिस को दी गई शिकायत में राजस्थान के डीडवाना जिले के रहने वाले बंसीलाल ने बताया कि वह गाड़ियों की रिपेयरिंग करता है और नांगल दर्गू के दिनेश के साथ एक दुकान कर रखी है। गत दिवस बंसीलाल और दिनेश नांगल चौधरी रोड में एक दुकान से गाड़ी का सामान लेने के लिए आए थे। सामान नहीं मिला तो वह दोनों बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे, कि उन्होंने कट क्रॉस के पास सड़क पार कर रहे थे। तभी सफेद रंग की एक कार का चालक बड़ी तेजी से आया तथा उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में बंसीलाल तथा दिनेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए नांगल चौधरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर दोनों को रेफर कर दिया। उसके परिजन उसे कोटपूतली के निजी अस्पताल में ले गए जबकि दिनेश को जयपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। बंसीलाल की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *