कोलकाता कांड के विरोध में बल्लभगढ़ में निकाला कैंडल मार्च

0

आरोपियों को फांसी दिए जाने की की मांग
City24news/ब्यूरो
बल्लभगढ़। कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के विरोध में रविवार रात को शहर के सामाजिक संगठन ने कैंडल मार्च निकालकर आक्रोश व्यक्त किया। घटना के दोषियों को फांसी की सजा दिलाए जाने एवं पीड़ित के आश्रितों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की।

कैंडल मार्च का नेतृत्व करने वाले सांई राम आसरा ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट बृजमोहन वशिष्ठ व प्रधान एडवोकेट राखी चौहान ने कहा कि महिला डॉक्टर की हत्या का पूरे देश में जमकर विरोध हो रहा है। इस विरोध के चलते लोग सड़कों पर उतरकर महिला डॉक्टर के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी विरोध के चलते उन्होंने लोगों के साथ मिलकर शहर में कैंडल मार्च निकाला है। कैंडल मार्च भाटिया कॉलोनी से चलकर, अग्रसेन चौक, मेन बाजार से होते हुए आंबेडकर चौक पर डॉ़ भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर पहुंचा। इस दौरान मार्च में शामिल होने वालों ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस कांड ने देश को झकझोर कर रख दिया है। इन घटनाओं पर सरकार नियंत्रण नहीं लगा पा रही है। महिलाओं का उत्पीड़न प्रतिदिन बढ़ रहा है। कठोर कानून न होने से अपराधियों के हौसले बुलंद है। इसलिए सरकार को कठोर कानून लाना चाहिए।

कैंडल मार्च में अंजू सहरावत, सरोज, शोभा यादव, रूबी, सुमन, हेमलता, बीनू, आकाश, लोकेश चौहान, संजय चौहान, जगदीश, राजू मौर्या, शारदा देवी, मनवीर व संगीता आदि मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *