सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बनाने के लिए बॉयफ्रेंड ने छोड़ी थी नौकरी

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। 1994 में मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता सेन बहुत पॉप्युलर हो गईं थीं। उन्होंने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से, बल्कि अपने बोलने के अंदाज से भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। उन्होंने इस कॉम्पटीशन को जीतने के दो साल बाद बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। और एक से एक हिट फिल्में दी थीं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। उन्होंने ऐसे ही एक बार अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें मिस यूनिवर्स जिताने में मदद करने के लिए उसने अपनी नौकरी ही छोड़ दी थी।

सुष्मिता सेन का मिस यूनवर्स से जुड़ा किस्सा

इस खुलासे के बाद सुष्मिता ने बताया कि रजत तारा उनके पहले बॉयफ्रेंड थे, जिनको उन्होंने अपनी लाइफ में सबसे खास और जरूरी बताया था। साथ ही उस समय को भी याद किया जब उन्हें मिस यूनिवर्स की ट्रेनिंग के लिए मुंबई में शिफ्ट होना पड़ा था। उन्होंने कॉम्पटीशन की ट्रेनिंग के लिए मुंबई में उनके साथ रहने का क्रेडिट रजत को दिया।

image.png

सुष्मिता सेन के पहले बॉयफ्रेंड रजत तारा

सुष्मिता सने ने कहा, ‘आपको मैं एक बहुत जरूरी बात बताना चाहती हूं। ये मेरा बॉयफ्रेंड है रजत। सबसे खास इंसान क्योंकि जब मैं मिस इंडिया जीती और मुझे मिस यूनिवर्स के लिए ट्रेन करने के लिए बॉम्बे आना पड़ा, तो बॉम्बे मेरे लिए एक बहुत ही विदेश जैसा था क्योंकि मैं दिल्ली में बड़ी हुई हूं। वहां पर रोने लगी दिल्ली में कि मुझे नहीं जाना बॉम्बे। मुझे नहीं जाना मिस यूनिवर्स। अकेले अकेले नहीं करना।’

image.png
सुष्मिता सेन की वजह से गई रजत तारा की नौकरी

सुष्मिता सेन ने आगे बताया कि उनके पहले बॉयफ्रेंड ने उनके लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि उस समय रजत बेनेटन के लिए काम करते थे और उन्होंने एक महीने की छुट्टी मांगी थी। दुर्भाग्यवश, उन्हें नौकरी से ही निकाल दिया गया। फिर रजत उनके साथ मुंबई आए और शहर में उनकी पूरी ट्रेनिंग के दौरान उनके साथ रहे। एक्ट्रेस ने बताया था, ‘रजत ने कंपनी में जाकर कहा कि मुझे एक महीने की छुट्टी दे दो या फिर जो आपको ठीक लगे। तो इनको काम से निकाल दिया। रजत बहुत ज्यादा जिम्मेदार हैं। जिनके सपोर्ट के बगैर मैं एक महीने बॉम्बे में नहीं गुजार सकती थी।'(स्रोत: समाचार एजेंस)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *