पलवल में बोलेरो ने कार और ऑटो में मारी टक्कर।

0

City24news@ऋषि भारद्वाज

पलवल | नेशनल हाईवे-19 पर कुसलीपुर फ्लाईओवर पर बोलेरो गाड़ी चालक ने सामने से आ रहे एक ऑटो व कार में टक्कर मार दी। जिससे इस दुर्घटना में बोलेरो कार में सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दोनों गाड़ियों और ऑटो में सवार एक महिला सहित आठ घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। कैंप थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के अनुसार, जिला मुजफ्फर नगर (यूपी) के नंगला मुबारिक निवासी आकाश ने दी शिकायत में कहा है कि 6 फरवरी को देर शाम साढ़े सात बजे वह अपनी पत्नी स्वेता के साथ अपनी कार में बामनीखेड़ा ग्रीन पेट्रोल पंप पर जा रहा था। लेकिन जब वह कुसलीपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो गलत साइड से सामने से आ रही बोलेरो चालक अपनी गाडी को लापरवाही से चलाता हुआ आया और पहले एक ऑटो में टक्कर मारी, फिर उसकी गाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी में सवार वह और उसकी पत्नी स्वेता एंव ऑटो में बैठी सवारी घायल हो गए। जबकि बोलेरो गाड़ी में सवार असावटा गांव निवासी सुंदर की दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मौत हो गई व उसके दो अन्य साथी घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गाड़ियों व ऑटो में सवार घायलों को तुरंत एंबुलेंस का इंतजाम कर उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया, जबकि बोलेरो कार का मालिक राहुल वहां मौके पर नहीं मिला। जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे घायलों में आकाश, स्वेता, दिनेश, सबरजीत, आकाश, मनीष व सुंदर शामिल थे, जबकि राहुल किसी अन्य अस्पताल में चला गया।

बोलेरो के चालक केस दर्ज

घायलों में से चिकित्सकों ने असावटा गांव निवासी सुंदर को मृत घोषित कर दिया, जबकि स्वेता, आकाश व दिनेश की हालत नाजुक देखते हुए हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में बोलेरो गाड़ी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने जब बोलेरो गाड़ी मालिक राहुल के बारे में पता किया तो वह उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल नहीं पहुंचा। बल्कि किसी निजी अस्पताल में उपचार करा रहा है। पुलिस ने मृतक सुंदर के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *