मूलचन्द शर्मा और सीमा त्रिखा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद । आज भाजपा जिला कार्यालय  अटल कमल पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मंत्रिमंडल में प्रदेश में मंत्री बनने पर भाजपा फरीदाबाद द्वारा दोनों नवनियुक्त मंत्रियों मूलचन्द शर्मा और सीमा त्रिखा का स्वागत अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया जिसमें जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, राष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जोशी, वरिष्ठ भाजपा नेता नीरा तोमर, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, महापौर सुमन बाला, ओमप्रकाश रक्षवाल, महामंत्री मनोज वशिष्ठ, पूर्व महामंत्री मूलचन्द मित्तल एवं आर एन सिंह ने उनको बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।  भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल  पहुंचने पर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया और फूलमालाओं व पुष्पगुच्छ देकर दोनों मंत्रियों को मंत्री पद के लिए बधाई एवं शुभकामनाएँ प्रेषित की। भाजपा जिला संगठन के ज़िले से लेकर बूथ और पन्ना प्रमुख तक के कार्यकर्ताओं ने अपने दोनों लोकप्रिय मंत्रियों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दीं।  

हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में उन्होंने साढ़े चार वर्ष मंत्री के रूप में कार्य किया और अपने शहर के साथ-साथ प्रदेश के कोने कोने में विकास पहुँचाने का कार्य किया है । मूलचन्द शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी ने मुझे और बहन सीमा त्रिखा को अपने मंत्री मंडल में स्थान देकर फरीदाबाद की जनता को सम्मान दिया है । मूलचन्द शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद और नेतृत्व में फरीदाबाद की जनता के लिए बड़े बड़े कार्य किये गए हैं और अगली पारी में भी जनता भी पूरे तन मन धन से सेवा करते रहेंगे । फरीदाबाद के साथ पूरे हरियाणा प्रदेश के चंहुमुखी विकास करने का कार्य करेंगे । उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूँ जो मनोहर लाल जैसे सन्यासी के नेतृत्व में कार्य करने का अवसर मिला जिन्होंने जनता की सेवा में अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया । मंत्री मंडल में स्थान देने के लिए उन्होंने भाजपा के सहर्ष नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी, मनोहर लाल जी, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी, केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जी एवं साथी विधायकों और भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि 10 लाख पार कर फरीदाबाद में कमल खिलाना है और कृष्णपाल गुर्जर जी को तीसरी बार सांसद बनाकर लोकसभा में भेजना है ।   

सीमा त्रिखा ने कहा कि पहले मोदी का मनोहर हरियाणा था और अब मनोहर का नायाब हरियाणा है । उन्होंने मनोहर लाल जी की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले साढ़े 9 सालों में मनोहर लाल जी ने प्रदेश में जनता के लिए अनगिनत विकास कार्य किये हैं जिनसे जनता मजबूत हुई है और उनके दिखाए मार्ग पर चल प्रदेश की जनता की सेवा करने का कार्य करेंगे । एक कार्यकर्त्ता से मंत्री तक का सफ़र में फरीदाबाद की जनता और संगठन के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा है । उन्होंने कहा की फरीदाबाद की जनता का भरपूर प्यार और साथ मिला है और वरिष्ठ नेताओं केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, मूलचन्द शर्मा जी ने पल पल मेरा मार्गदर्शन कर हौसला बढाया है । प्रदेश मंत्री मंडल में स्थान देने के लिए भाजपा संगठन, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया । उन्होंने संदीप जोशी, नीरा तोमर, पूर्व जिला अध्यक्ष अजय गौड़, गोपाल शर्मा, राजकुमार वोहरा, देवेन्द्र चौधरी, सुमन बाला आदि का आभार व्यक्त किया ।  सीमा त्रिखा ने प्रदेश और जिले के संगठन के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा की जनता और कार्यकर्ताओं के मिले प्यार से अभिभूत हूँ और जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोडूंगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी जी जान लगाकर कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बार सांसद बनाना है और मोदी जी के हाथ को मजबूत करने का कार्य करना है ।

इस अवसर पर जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष महामंत्री, शक्ति केंद्र प्रमुख मोर्चों के जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठ विभाग के जिला संयोजक एवं सह संयोजक, मंडल पदाधिकारी और बूथ के भाजपा कार्यकर्त्ता व प्रदेश स्तर के कार्यकर्त्ता एवं वरिष्ठ कार्यकर्त्ता भी उपस्थित रहे ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *