चंदावली में बिजेंदर नेहरा संग भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर किया चुनाव प्रचार

0

City24news@संजय शर्मा

फरीदाबाद। लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की जीत के लिए पृथला क्षेत्र में घर घर प्रचार में खूब पसीना बहा रहे हैं बीजेपी प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहरा।

शुक्रवार को बिजेन्द्र नेहरा ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के बड़े गाँव चंदावली में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करके अपने लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर जी को भारी मतो से जिताने के लिए गांववासियों से अपील की। 

बिजेंद्र नेहरा ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं सहित फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के सिर पर जीत का सेहरा बांधने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में पृथला विधानसभा में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर उनको भाजपा की प्रचार सामग्री देने के साथ-साथ उनका डाटा अपने मोबाइल में फीड कर रहे हैं। बिजेंदर नेहरा ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की मीटिंग कर उनको ज़िम्मेदारी सौंप दी है कि वह प्रत्येक बूथ के मतदाताओं के घर या अन्य प्रतिष्ठानों पर जाकर उनसे संपर्क करें उनको भाजपा के चुनाव प्रचार की सामग्री दें और उनकी डिटेल अपने मोबाइल में अपडेट करने के साथ-साथ उनसे भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में वोट मांगें।

इस अवसर रिंकु सैनी जी, नंदकिशोर सैनी जी, डॉक्टर मुकेश पंडित जी, त्रिलोक यादव जी, अरविंद गोयल जी, सतपाल ठाकुर जी, उदयबीर सैनी जी, श्यामवीर जी, कुंवरपाल जी, बिजेन्द्र सैनी जी,सुंदर सिंह जी, कमल सैनी जी, दयाचंद सैनी जी आदि प्रमुख लोग साथ में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *