भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने कार्यकर्ता बैठक में लोकसभा चुनाव की सौंपी जिम्मेदारियाँ।

0

पूर्व विधायक ज़ाकिर हुसैन ने सैंकडों कार्यकर्ताओं के साथ गुरूग्राम लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों की विस्तारपूर्वक चर्चा की
तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 400 सीटें जीतकर बनेगी भाजपा सरकार : चौधरी ज़ाकिर हुसैन 
City24news/अनिल मोहनियां
नूंह| शनिवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने अपने नूँह निवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें सैंकडों प्रमुख कार्यकर्ता पहुंचे। 

भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनावों लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की तथा गुरूग्राम लोकसभा से भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी व केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के लिए प्रचार-प्रसार में ओर तेजी लाने का आह्वान किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ समाजसेवी संजय गर्ग (बिट्टू), राजू पंडित छछेड़ा, सुन्दर पहलवान चेयरमैन, ओमप्रकाश पूर्व सरपंच किरा, अल्ली प्रधान अडबर, हाजी फतेला रिठोड़ा, अरशद पूर्व सरपंच बैंसी, कृष्ण प्रधान नूंह, समय चंद पार्षद, नसरू पूर्व सरपंच कोंतलाका, शौकत सरपंच सुल्तापुर, अली सूडाका, इमरान सरपंच फिरोजपुर नमक, हाजी शौकत हुसैनपुर, मुबीन रोजकामेव, डॉo अख़्तर रायपुरी, जमील मेवली, खल्ली सरपंच बीबीपुर, लियाकत बीबीपुर, युनुस ऊंटका, मजहर अली ऊंटका, मुंशी मेवली, हारून बाई, अजमत टांई, इकबाल टांई, सपात सादईं, ईसराइल प्रधान खेड़ला, तौफिक टपकन, शाहिद अलावलपुर आदि के अलावा सैंकडों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

    चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने सभी कार्यकरताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की मजबूती व चुनावों के प्रचार-प्रसार के लिए दिन रात मेहनत करें और गुरूग्राम लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का काम करें। हम सभी मिलकर देश में एक बार फिर से 400 पार सीटें जिताकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे। 

   हुसैन ने कहा कि देश में चारों तरफ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की लहर है। देश का आम जन भाजपा से खुश है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुका है। आज देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से विकास कर रहा है और वो दिन दूर नहीं जब भारत का नाम विश्व के विकसित देशों में गिना जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले साढे 9 वर्षों में प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी उनके पदचिन्हों पर चलते हुए उनके द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों व योजनाओं को ओर तेजी से पूरा कर रहे हैं।  

  ज़ाकिर हुसैन ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि दिन रात पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने में जुट जाएँ। लोगों को पार्टी की नीतियों व लाभकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराएँ। उन्हें पार्टी द्वारा या कार्यकर्ताओं द्वारा जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वे 24 घंटे उसे पूरा करने के लिए तत्पर हैं। 

उन्होंने कहा कि इस बार नूँह जिले की तीनों विधानसभाओं से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को भारी बहूमत से जिताकर भेजेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *