गांव गांगोली व खेड़ली दौसा में हुआ भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक का भव्य स्वागत

0

गांगोली में राका गुर्जर के नेतृत्व में हजारों युवाओं ने दिया भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन को समर्थन
City24news/अनिल मोहनिया
नूँह | विधानसभा के गाँव गांगोली व खैड़ली दौसा में भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक का भव्य व जोरदार स्वागत हुआ। 

गांगोली में राका गुर्जर के नेतृत्व में हजारों युवाओं ने भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन का भव्य स्वागत कर समर्थन दिया तथा खेड़ली दौसा में अवतार गुर्जर , चमन गुर्जर व कैलाश गुर्जर के नेतृत्व में कई दर्जन परिवारों ने चौधरी ज़ाकिर हुसैन को पगड़ी बाँधकर जनसमर्थन दिया। 

   गांगोली से राका गोल्ड जिम तक जाकिर हुसैन को हजारों युवा साथी ट्रैक्टरों और मोटर साईकलों के लंबे काफिले के साथ गाजे- बाजे के साथ लेकर पहुंचे। 

    इस अवसर पर चौधरी ज़ाकिर हुसैन हुसैन ने राका गोल्ड जिम का उद्घाटन किया। 

  चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने दोनों गाँवों में हुए भव्य स्वागत व जनसमर्थन के लिए सभी युवा साथियों व गाँव खेड़ली दौसा वासियों का धन्यवाद व आभार जताया। उन्होंने कहा कि युवाओं व लोगों का जोश व उत्साह बता रहा है कि इस बार मेवात में कमल जरूर खिलेगा। आप लोग इस जोश व उत्साह को चुनाव तक ऐसे ही बनाकर रखें। 

   ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और एक बार फिर नायब सिंह सैनी प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। भारतीय जनता पार्टी सभी वर्ग के लोगों का सम्मान करती है। 36 बिरादरी के लोगों को साथ लेकर चलने का काम करती है। कांग्रेस की तरह लोगों को बांटने व गुमराह करने की राजनीति नहीं करती। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 10 वर्षों में मेवात क्षेत्र में इतना विकास किया है जो कांग्रेस पिछले 70 वर्षों में नहीं करा पाई।  आज मेवात क्षेत्र किसी भी मामले में हरियाणा प्रदेश के अन्य जिलों से पीछे नहीं हैं। 

   ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि आप सभी लोग चुनावों में दिन-रात जुट जाएँ और लोगों को ज्यादा से ज्यादा भाजपा से जोड़ने का काम करें। 

    राका गुर्जर ने कहा कि नूँह विधानसभा के युवा भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। आज ये छोटा सा कार्यक्रम था जो कि रैली में तब्दील हो गया। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द नूँह विधानसभा के हजारों युवाओं द्वारा चौधरी ज़ाकिर के सम्मान में एक विशाल समर्थन समारोह आयोजित किया जाएगा। 

    इस अवसर पर प्रमुख रूप से हरीश शर्मा बाॅबी, युवा चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट, राजू सरपंच, संतलाल पूर्व सरपंच, प्रवीण सरपंच ईंडरी, सुन्दरलाल शास्त्री, वेदपाल डागर, देवेन्द्र दुबालू, सुंदर पहलवान, दीपक, प्रकाश सरपंच किरा, अमर सिंह सरपंच छपेड़ा, महावीर, लोकेश, तरूण आदि के अलावा हजारों युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *