हरियाणा में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार – धर्मवीर भड़ाना

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद।  चार अक्टूबर को हरियाणा के लोग एक बार फिर दीवाली मनाएंगे और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।  इस बार फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी 9 सीटों पर कमल खिलेगा।  ये कहना है निवर्तमान वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी का जो आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के कोट गांव पहुंचे थे जहां गांव की सरदारी ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में भी इस बार कमल खिलने जा रहा है और यहां से भी भाजपा उम्मीदवार की भारी बहुमत से जीत होगी।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने लोकसभा चुनावों में भाजपा का साथ दिया और कृष्णपाल गुर्जर जी को तीसरी बार सांसद बनाया और वो तीसरी बार केंद्र सरकार में मंत्री बने और अब इस क्षेत्र की सभी तरह की समस्याएं दूर करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।  हाल में क्षेत्र में 11 करोड़ रूपये से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया और ये सभी काम जल्द पूरे होंगे।

इस मौके पर भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि देवेंद्र चौधरी फरीदाबाद का भविष्य हैं और जिस भी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उन्हें टिकट देगी वहां से इनकी जीत तय है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार सरकार बननी तय है।
इस मौके पर कोट गांव के सरपंच केशर ने भी देवेंद्र चौधरी की जमकर तारीफ़ की। कोट के बाद देवेंद्र चौधरी ऐतिहासिक झरना मंदिर और खेड़ी भी पहुंचे।  इस मौके पर भारत भड़ाना, आजाद भड़ाना, मेहरचंद हरसाना, पप्पी भड़ाना , जगत भड़ाना, संदीप भड़ाना, सुरेश लोहिया, सोनू भड़ाना, धर्मबीर बैसोया, वीरू सरपंच, भानु सरपंच, श्यामबीर भड़ाना, विनोद भड़ाना सहित गांव की सरदारी मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *