कार्यकर्ताओं के परिश्रम से बनेगी,  तीसरी बार भाजपा सरकार: डा. सतीश पूनिया

0

बूथ और पन्ने तक भाजपा का संगठन मजबूत : डा. पूनिया
पीएम मोदी ने लोकतंत्र को मजबूत कर देश को एकता के सूत्र में पिरोया : डा. पूनिया

City24news/कविता गौड़
फरीदाबाद। बूथ चलो अभियान के तहत फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश प्रभारी डा.सतीश पूनिया ने कहा कि हरियाणा बहुत वर्षों तक जातिवाद, परिवारवाद, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के चंगुल में जकड़ा हुआ था। पिछले 10 वर्षों में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सीएम नायब सिंह सैनी ने एक मजबूत सरकार हरियाणा को दी, जिससे हरियाणा के विकास की अभिनव शुरुआत हुई। हरियाणा में जो बदलाव आया उससे प्रदेश और प्रदेशवासी मजबूत हुए। डा.पूनिया ने फरीदाबाद विधानसभा के ओल्ड फरीदाबाद मंडल में बूथ नंबर 85 पर प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और डोर टू डोर जनसंपर्क भी किया। डा. पूनिया ने पूर्व वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं पूर्व जिला अध्यक्षों जगदीश गोयल और स्वर्गीय आर डी बंसल के परिवारों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना और अनुसूचित जाति कार्यकर्ता गौरव चौहान के घर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया । डा. पूनिया ने फरीदाबाद में बूथ कार्यालय खोलने का शुभारंभ करते हुए फरीदाबाद विधानसभा के बूथ 139 पर बूथ कार्यालय का उद्घाटन किया।

पुनिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा का चुनाव किसी व्यक्ति या परिवार का चुनाव का नहीं है, यह प्रदेश के विकास और लोकतंत्र को मजबूत करने का चुनाव है। कांग्रेस को 55 साल तक राज करने का मौका मिला, इसलिए कांग्रेस ने सोच लिया था कि राज करने का अधिकर सिर्फ कांग्रेस का ही है। 2014 में जनता ने कांग्रेस का भ्रम तोड़ा और इस बार भी तोड़ेगी। जनता हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार चाहती है और जनता के आशीर्वाद से हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे।

बूथ चलो अभियान के तहत फरीदाबाद विधानसभा के बूथ नंबर 85 पर बूथ की बैठक आयोजित की गई जिसमे प्रदेश प्रभारी डॉक्टर सतीश पूनिया, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा, फरीदाबाद विधानसभा प्रभारी अनिल नागर, संयोजक प्रकाशवीर नागर, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, शोभित अरोड़ा, मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा, नीरज मित्तल, कुलदीप साहनी,  जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, प्रवीण चौधरी, गौरव चौहान, राज मदान, आभाष अग्रवाल, मंडल महामंत्री सुनील, संदीप बंसल, श्री चंद गौतम, मनोज कपिला, राहुल रात्रा, शारदा गर्ग, सुरेन्द्र सांगा, डी.पी जैन, प्रवीण लता कपिला, हेमा ठाकुर, नरेश अग्रवाल, सुरेन्द्र बतरा,शेखर आदि उपस्थित रहे। बैठक के बाद डा.पूनिया ने बूथ पर जन सम्पर्क अभियान में भाग लिया और बूथ पर घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की। श्री पूनिया ने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाकर देश की बागडोर उनके हाथ में सौंपी और जनता के आशीर्वाद के दम पर पिछले 10 वर्षों में मोदी ने देश का चहुंमुखी विकास करने और देश के युवा, महिला, किसान और गरीब को सशक्त करने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *