हरियाणा के पूर्व मंत्री के बाइक शोरूम पर तोड़फोड़ 90 हजार नगदी लूटी,  मामला दर्ज

0

City24news@अशोक कौशिक
नारनौल। समीपवर्ती राजस्थान के बहरोड़  में बहरोड़ पुलिस थाने में देर रात को हीरो शोरूम के मैनेजर के साथ मारपीट करने, शोरूम में कार्य लड़की के साथ अभद्रता और 90 हजार रुपए की नगदी लूट कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि हीरो शोरूम के मैनेजर हरियाणा के धारूहेड़ा निवासी दीनदयाल यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
दीनदयाल यादव के मुताबिक सोमवार को बहरोड़ के अलवर रोड पर स्थित राव अभय सिंह हीरो शोरूम पर थे। वह शाम के समय नगदी गिन रहे थे। इसी दौरान करीब 5 बजे शाम को चार-पांच लोग आए। जिसमें टोनी कल्याणपुरा, राहुल कल्याणपुरा व नितेश आइसीआइसीआइ बैंक फाइनेंसर का काम करता है, उनके साथ अन्य लोग थे । इन सभी ने शराब पी रखी थी। यहां आकर गाली गलौज करने लगे। मेरी तरफ बढ़ते गए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने कंप्यूटर में तोड़फोड़ की। कुर्सियां तोड़ दी। केबिन में घुसकर अंदर रखे हुए करीब 90 हजार रुपए ले गए। शोरूम के अंदर मौजूद एक लड़की ज्योति के साथ भी गाली गलौज की। मैनेजर ने आरोप लगाया कि यह सभी लोग उसे खींचकर बाहर ले जाने लगे लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भाग गए।
यह सभी लोग जाते हुए कह कर गए हैं कि कल अगर शोरूम खुलेगा तो यहां गोली चलेगी और गार्ड के साथ उसे भी जान से मारने की धमकी देकर गए है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि स्कूटी की आरसी को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है। हालांकि मामले की जांच के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा।
हरियाणा के पूर्व मंत्री तथा कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह का यह शोरूम है। कल शाम को ही शोरूम के अंदर तोड़फोड़ मैनेजर के साथ मारपीट और रुपए छीन कर ले जाने की घटना के बाद आज वह भी बहरोड पहुंचे। घटना का जायजा लिया। वही बहरोड के कार्यवाहक थाना अधिकारी बनवारी लाल मीणा और पुलिस ने मौका मुआयना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *