बिजेन्द्र नेहरा ने बालकिशन महाराज का आशीर्वाद लेकर किया जनसंपर्क शुरू

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद/पृथला। भाजपा हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहरा ने पृथला विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान शुरू किया। नेहरा ने जनसंपर्क अभियान से पहले गांव जाजरू के मंदिर पर भगवान श्री राम की कथा में कथा व्यास बालकिशन महाराज और उपस्थित मातृशक्ति का आशीर्वाद प्राप्त किया। उसके बाद गांव में जनसंपर्क करके सरदारी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर गाँव के युवा सरपंच अजय डागर सहित प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

किसानों के हितों में कार्य कर रही सरकार: नेहरा ने कहा है कि हरियाणा की नायब सैनी सरकार किसानों के हितों के लिए कार्य कर रही है। हाल ही में हरियाणा सरकार द्वारा किसानों की सभी फसलें एमएसपी मूल्य पर खरीदने का जो फैसला किया है, उससे पूरे प्रदेशभर के किसानों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सरकार के इस निर्णय से अब किसान और खुशहाल होगा और हरियाणा के विकास को नई गति मिलेगी। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

लगातार करवा रही सरकार विकास: नेहरा ने कहा कि भाजपा हरियाणा की पहली ऐसी सरकार है, जो बिना भेदभाव समान रुप से 90 विधानसभाओं में विकास कार्य करवा रही है, चाहे वहां भाजपा का विधायक हो या ना हो और पृथला क्षेत्र इसका बड़ा उदाहरण है, जहां से भाजपा का विधायक न होने के  बावजूद यहां विकास कार्यो में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी गई। उन्होंने कहा कि वह पिछले कई सालों से एक लायक बेटे की तरह पृथला क्षेत्र के लोगों की सेवा में समर्पित हूं, स्ट्रीट लाईटें लगवाने की बात हो या फिर क्षेत्र की सडकों को बनवाने की बात हो या फिर साफ-सफाई व्यवस्था करवाने की बात हो, वह इस क्षेत्र को अव्वल बनाने में पूरी तत्परता से जुट है। चुनावों में जीताया तो वह पृथला को हरियाणा का सबसे अव्वल क्षेत्र बनाने का काम करेंगे।

बीजेपी लगाऐंगी हैट्रिक: नेहरा ने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा जीत की हैट्रिक लगाकर तीसरी बार सरकार बनाने का काम करेगी। इस दौरान ग्रामीणों ने बिजेन्द्र नेहरा को समस्याएं भी बताई, जिन्हें उन्होंने जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *