पृथला विधानसभा में बीजेपी को मजबूत कर रहे हैं बिजेंद्र नेहरा: कृष्णपाल गुर्जर

0

समाचार गेट/ब्यूरो

बल्लभगढ़। हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा के कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप मैं केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया। यह कार्यालय पृथला विधानसभा के गांव साहुपुरा में जाट चौक पर सेक्टर-65 में खोला गया है। बिजेंद्र नेहरा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, राज्य मंत्री सीमा त्रिखा, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा युवा नेता देवेंद्र चौधरी मुख्य रूप से उपस्तिथ रहे।

इस कार्यक्रम में हज़ारों की संख्या में पहुंचे लोगों का हुजूम देख कर ही पता चल रहा था की बिजेंद्र नेहरा से उनका कितना गहरा नाता है।

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि बिजेन्द्र नेहरा ने बहुत अच्छी जगह कार्यालय खोला है और यहाँ से नेहरा राजनीति में बहुत आगे जाएँगे। कृष्णपाल गुर्जर जी ने बिजेंद्र नेहरा के कार्यालय उद्घाटन के मौके पर कहा कि नेहरा जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं उसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। कृष्णपाल गुर्जर जी ने कहा कि नेहरा जी बहुत अच्छे वक्ता भी है इसलिए नेहरा को बीजेपी हरियाणा का प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बिजेंद्र नेहरा पृथला विधानसभा में बेहद लोकप्रिय हैं जल्द ही उन्हें बीजेपी की ओर से कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। राज्य मंत्री सीमा त्रिखा ने कार्यालय उद्घाटन पर नेहरा को बधाई देते हुए कहा कि बिजेंद्र नेहरा इस कार्यालय के माध्यम से पृथला विधानसभा को विकास की ओर ले जाएंगे। सीमा जी ने कहा कि नेहरा जी टीवी डिबेट में बीजेपी के पक्ष को मज़बूती से रखते है।

भाजपा ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने कहा कि बिजेन्द्र नेहरा बीजेपी के सच्चे सिपाही है नेहरा पार्टी संगठन के सर्पित कार्यकर्ता है। आज भाजपा पृथला क्षेत्र कार्यालय उद्घाटन होने से ग्रामीण क्षेत्र में भी बीजेपी को मज़बूती मिलेगी। युवा भाजपा नेता देवेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा के लिए कार्यालय मंदिर के समान है नेहरा जी पार्टी के युवा नेता है और लगातार बीजेपी को पृथला क्षेत्र में मज़बूत कर रहे है। 

सभी नेताओ और जनता का धन्यवाद आयोजक बिजेन्द्र नेहरा ने किया। नेहरा ने कहा कि वह गाँव ग़रीब और किसान के बेटे है जनता का प्यार और आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है। नेहरा ने कहा कि में पृथला विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा में समर्पित हूँ। बिजेन्द्र नेहरा ने कहा की लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है फरीदाबाद सीट से दो बार रिकॉर्ड बहुमत के साथ जीत दर्ज़ करने वाले और लगातार तीसरी बार बीजेपी की इस सीट पर लोकसभा उन्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर जनता के आशीर्वाद से जीत की हैट्रिक लगायेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि बिजेंद्र नेहरा को हरियाणा भाजपा सरकार में राष्ट्रिय स्तर पर चलाए गए अभियान “विकसित भारत संकल्प यात्रा” में फरीदाबाद जिला कोर्डिनेटर की बड़ी जिम्मेदारी दी गयी थी और वर्तमान मैं बिजेन्द्र नेहरा की कार्यशैली और लगन को देखते हुए उन्हें भाजपा हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई है।

पृथला विधानसभा में बिजेंद्र नेहरा के कार्यालय खुलने से और बीजेपी के सभी मंत्री नेता आने से अब राजनितिक गलियारे में यह चर्चा है की इस बार वह बीजेपी से पृथला विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं। जब बिजेन्द्र नेहरा से पूछा गया कि क्या वह विधानसभा चुनाव की तयारी कर रहे हैं तो उनका कहना था कि पार्टी संगठन ने अगर उन्हें मौका दिया तो में पृथला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

पृथला विधानसभा में कार्यालय खोलने की वजह बताते हुए नेहरा ने कहा कि आज पूरा देश माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्प ले चुका है और इसी संकल्प में आहूती डालने के लिए इस कार्यालय की स्थापना की गयी है।

इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सूरजपाल भूरा, सोहनलाल छौंकर, वजीर डागर, सुखबीर मलेरना, पारस जैन, सुनील खुटेला, धर्मेंद्र फ़ोज़ी, विनोद सोलंकी, गजेंद्र रावत, तेजपाल बघेल सरपंच, अवतार सारंग के अलावा विभिन्न गांव के पंच सरपंच एवं हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह कार्यालय पृथला विधानसभा की जनता को समर्पित है: बिजेंद्र नेहरा

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर जब बिजेंद्र नेहरा से पूछा गया कि क्या उन्होंने लोकसभा चुनाव और उसके बाद विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए कार्यालय खोला है?, तो उनका कहना था कि यह कार्यालय पृथला विधानसभा की जनता को समर्पित है। इस कार्यालय के जरिये सभी वर्ग महिला, युवा, किसान और गरीब वर्ग के पास जनसंपर्क कर उनके पास मोदी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम करेंगे और साथ ही लाभार्थियों से संपर्क करना भी जरुरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *