बल्लभगढ़ को नेता नहीं, बेटा चाहिए  –  भाई भारत भूषण

0

बल्लभगढ़ के लोगों का विश्वास ही है मेरी ताकत   –  भाई भारत भूषण
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद | रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा के अंतर्गत सेक्टर 3, स्वास्तिक फार्महाउस में शिव कॉलोनी, चावला कॉलोनी, नाहर सिंह कॉलोनी व सेक्टर-3 के समर्थकों द्वारा  जन-समर्थन सभा का आयोजन किया गया व बल्लभगढ़ विधानसभा से ही भाजपा की टिकट की दावेदारी ठोक रहे युवा भाजपा नेता भाई भारत भूषण को बुलाकर हज़ारों की संख्या में लोगों ने उनमें अपना विश्वास दिखाया और फूल माला, पगड़ी व श्री रामचरित मानस भेंटकर चुनाव में भाई भारत भूषण के साथ कंधे से कंधा मिलाकर राजनीतिक भविष्य की संरचना हेतु एक विशाल जनसभा का आयोजन किया । हज़ारों की संख्या में आई बल्लभगढ़ की जनता ने एक मंच पर आकर जो जन-समर्थन सभा का आयोजन किया है वह यह दर्शाता है कि आने वाले राजनीतिक समीकरण बल्लभगढ़ के अंदर एक विषम परिस्थिति उत्पन्न कर सकते हैं क्योंकि यहाँ पहले से ही कैबिनेट स्तर के मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा भाजपा से दावेदार हैं । ऐसी परिस्थिति में एक युवा नेता का भिन्न-भिन्न स्थानों पर बड़ी-बड़ी जनसभाएं करना बल्लभगढ़ के राजनीतिक माहौल को गरमा सकती है ।
कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता भाई भारत भूषण के स्वागत के साथ की गई। भाई भारत भूषण ने जनसभा को संबोधित करते हुए भारी संख्या में उन्हें समर्थन के लिए आये सभी स्थानीय भाई-बंधुओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आज इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित मातृशक्ति से जो आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, इसके लिए वे सदैव ऋणी रहेंगे।

भारत भूषण ने उपस्थित लोगों को बताया कि वे बेहतर बल्लभगढ़ के निर्माण के लिए संकल्पित हैं। उनका विजन है कि बल्लभगढ़ में वह हर बुनियादी चीज हो, जिसकी आवश्यकता है। अगर युवाओं को रोजगार की आवश्यकता है तो अपनी कौशलता के दम पर बल्लभगढ़ का युवा रोजगार हासिल कर सके, हमारी मातृशक्ति सशक्त हो और विद्यार्थियों के लिए शिक्षा का स्तर उच्च हो। साथ ही स्वास्थ्य सुविधाएं ऐसी हों कि स्थानीय रहवासियों को दूसरे शहर न जाना पड़े, उल्टा अन्य क्षेत्र के लोग बेहतर इलाज के लिए बल्लभगढ़ आएं। सुशासन की बात पर जोर देते हुए भारत भूषण ने कहा कि वे उस पार्टी से आते हैं, जहां सुशासन को सर्वोच्च रखा जाता है। अगर उन्हें बल्लभगढ़वासियों की सेवा का अवसर मिलता है तो इस सुशासन के मॉडल को बेहतर ढंग से बल्लभगढ़ में साकार करके दिखाएंगे।
जनसभा के दौरान जनता-जनार्दन का अपार समर्थन भारत भूषण के प्रति दिखाई दिया। उपस्थित लोगों ने बताया कि भारत भूषण हमारा बच्चा है, जिसे हम बचपन से देख रहे हैं। हमारी हर जरूरत को पूरा करने के लिए वो तैयार खड़ा होता है। हमें विश्वास है कि ऐसा ही व्यक्ति बल्लभगढ़ के लिए विकास के दरवाजे खोल सकता है।
बल्लभगढ़ वासी उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं ।
इस मौके पर रमेश भारद्वाज (जिला प्रमुख, सुशासन विभाग, भाजपा), सतीश शर्मा (जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ, भाजपा), राजेंदर तालन (किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष, भाजपा), रेशम सिंह (किसान मोर्चा , प्रभारी सिही मंडल , भाजपा), प्रशांत शर्मा (आदर्श नगर , मंडल संयोजक, भाजपा), नवीन शर्मा (सुशासन मंडल प्रमुख), तेजपाल , श्वेता परिहार , सुनील पहलवान, अरुण चौधरी, चौ. श्रवण, धर्मपाल खटाना, कमला यादव, रोहित मंगला, नरेंदर खटाना , केशव वर्मा, दान सिंह प्रधान , सुन्दरम, रावत जी, कपिल बिजनौर, राजकुमार त्यागी, तायल जी, जितेंदर ठाकुर व देवेंदर सोलंकी शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *