बल्लबगढ़ समाज संस्था द्वारा राजकीय प्राथमिक पाठशाला ऊंचागांव के 750 बच्चों को किये जूते वितरित

0

City24news/सुमित गोयल
बल्लबगढ़: राजकीय प्राथमिक पाठशाला ऊंचागांव में आज एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें 750 विद्यार्थियों को बल्लबगढ़ समाज संस्था द्वारा जूते वितरित किए गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कमल कुमार एजीएम केनरा बैंक व विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ. जगदीश चौधरी  डायरेक्टर बालाजी कॉलेज और  हरिओम शर्मा एलडीएम, केनरा बैंक उपस्थिति रहे। मुख्य अतिथि श्री कमल कुमार ने अपने संबोधन में कहा, “बच्चों की शिक्षा और उनका विकास समाज व राष्ट्र के विकास की बुनियाद है। इस प्रकार के कार्यक्रम न केवल उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, बल्कि समाज में एक सकारात्मक संदेश भी देते हैं।”

विशिष्ट अतिथि डॉ. जगदीश चौधरी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “बच्चों की शिक्षा और समग्र विकास में इस प्रकार की सहायता समाज के हर व्यक्ति का कर्तव्य है। साथ ही उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के सूत्रों पर भी प्रकाश डाला।

विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सुनीता देवी ने मुख्य अतिथि और सभी विशिष्ट अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यक्रम का सफल संचालन अध्यापक देवेंद्र गौड़ द्वारा किया गया, जिन्होंने बल्लबगढ़ समाज संस्था और उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया।

संस्था के सदस्य  पीयूष गोयल ने बताया, “बल्लबगढ़ समाज संस्था शिक्षा, स्वास्थ्य, और समाज के कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए सदस्यों के आपसी सहयोग से निरंतर प्रयासरत है। हमारा उद्देश्य बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के साथ-साथ जरूरतमंदों की मदद करना,पर्यावरण संरक्षण और समाज को एक बेहतर दिशा में ले जाना है। प्रत्येक रविवार को बल्लबगढ़ की सब्जी मंडी में हम जरूरतमंद लोगों के लिए केवल पाँच रुपए मैं भोजन की व्यवस्था भी करते हैं।”

इस कार्यक्रम में संस्था के  सदस्य देवदत्त शर्मा, राजेश भाटी, समाजसेवी गोपाल गोयल,नरेंद्र सिंह,संजीव शर्मा,दीपांशु स्याल,दीपक गोयल,अमित मित्तल,चेतन मित्तल,विवेक कुमार, सभी टीम सदस्य व विद्यालय के सभी अध्यापक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *