आयुष्मान खुराना लोकसभा इलेक्शन के लिए जागरूकता अभियान का हिस्सा

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली।  आयुष्मान खुराना ने अपने नवीनतम वीडियो के माध्यम से वोटर्स को जागरूक करके चुनाव में भाग लेने और वोट देने की अपील की है। 2024 के लोकसभा चुनावों में युवाओं से मतदान करने का आग्रह करते हुए भारतीय चुनाव आयोग ने यूथ आइकन आयुष्मान खुराना का चयन किया है। अब आयुष्मान खुराना लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से आयुष्मान का नवीनतम वीडियो साझा किया गया है।

image.png

‘हर वोट मायने रखता है और हर वोट महत्वपूर्ण है’

आयुष्मान ने कहा है, ‘हर किसी को मतदान करना चाहिए और राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में भाग लेकर जागरूक नागरिक बनना चाहिए। संसद में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले, हमारी जरूरतों का प्रतिनिधित्व करने वाले नेताओं को चुनने की शक्ति हमारे पास है। हर वोट मायने रखता है और हर वोट महत्वपूर्ण है। 

 एक ही रीजन काफी है वोट डालने के लिए

इस वीडियो में आयुष्मान वोट न देने के ढेरों बहानों पर चर्चा करते दिख रहे हैं। वह कहते नजर आ रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि एक वोट न डालने से क्या होगा। वह कहते हैं, ‘101 बहाने हैं वोट न डालने के, पर एक ही रीजन काफी है वोट डालने के लिए और वो है हमारी रिस्पॉन्सिबिलिटी, देश और हमारे फ्यूचर के लिए।'(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *