माचिस की तीली मांगी,घोंप दिया चाकू,युवक की मौत 

0

City24News@ भावना कौशिश

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में माचिस की तीली मांगने पर हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 21 वर्षीय अंशुल के रूप में हुई है। घटना के समय अंशुल के साथ उसका दोस्त वरुण मौजूद था। घटना की जानकारी मिलने पर तिमारपुर थाने की पुलिस क्राइम सीन पर पहुंची। अंशुल को पास के अस्पताल में खून से लथपथ हालत में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चश्मदीद दोस्त के बयान के आधार पर ही पुलिस ने हत्या और धमकी के तहत मामला दर्ज कर कुछ ही घंटों में दो नाबालिगों को पकड़ लिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय अंशुल परिवार के साथ जगतपुर एक्सटेंशन इलाके में रहते थे। घर में मां हैं और दिव्यांग पिता जोगिंदर हैं। एक बड़ा भाई है और एक बहन है। बहन की शादी हो चुकी है। पुलिस को जांच में पता चला कि अंशुल दो बाइक पर वरुण समेत अपने चार दोस्तों के साथ घूमते हुए पहले मजनूं का टीला पहुंचे। उसके बाद तिमारपुर इलाके में डाकखाना के पास गए जहां संजय बस्ती रोड पर किसी का ऑटो पार्क था।

एसीपी नीरव पटेल के सुपरविजन में एसएचओ प्रदीप, इंस्पेक्टर पंकज, एसआई मोहित, एएसआई राधे किशन और अन्य पुलिसकर्मी मोके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया। मंदिर के पास एक फुटेज मिली। उस फुटेज में दिखे आरोपियों में से एक को स्थानीय लोगों ने पहचान कर पुलिस को बता दिया। फिर कुछ देर बाद ही एक आरोपी को पकड़ लिया गया। उसकी निशानदेही पर दूसरा नाबालिग भी पकड़ा गया। डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीना के मुताबिक, घटना को लेकर चश्मदीद वरुण का बयान दर्ज किया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में एक पहले भी जघन्य अपराध में शामिल रह चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *