गांव हसनपुर व आस पास के गाँवों से बरसात के पानी की निकासी का इंतजाम होगा जल्द : चौo ज़ाकिर हुसैन

0

भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन के संज्ञान में आते ही अधिकारी मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे
भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन हसनपुर व आस पास के गांवों की समस्या को लेकर हैं गंभीर, मुख्यमंत्री से भी की फोन पर बातचीत 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | विधानसभा के गांव हसनपुर व आस पास के गांवों में बरसात का पानी भरा हुआ है। जैसे ही ये मामला भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के संज्ञान में आया तो उन्होंने फोरन मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को इस मामले की गंभीरता बताते हुए विस्तारपूर्वक अवगत कराया। 

 मुख्यमंत्री ने फोरन इस मामले पर संज्ञान लेते हुए सिंचाई विभाग के आला अधिकारियों को समस्या का निवारण करने के लिए भेजा। मौके का मुआयना करने के।लिए सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता हितेश धारीवाल (मैकेनिकल) और एस डी ओ जगदीश ने अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इस समस्या को देखा एक मोटर पानी की निकासी के लिए शुरू भी कर दी गई है और जल्द ही और कई मोटरों द्वारा पानी की निकासी का स्थाई समाधान कर दिया जाएगा। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के आदेशानुसार व भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन के निर्देश पर गांव हसनपुर व आस पास के गांवों की पानी की निकासी के लिए सिंचाई विभाग की पूरी टीम लग गई है तथा बहुत जल्द इस समस्या को हल कर दिया जाएगा।  हसनपुर निवासी योगेश शर्मा ने बताया कि चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक को कल फोन पर गांव व आस पास के गांवों की इस समस्या के बारे में अवगत कराया गया था, जिस पर कार्यवाही करते हुए आज सिंचाई विभाग की पूरी टीम मौके का मुआयना करने पहुंची और एक बड़ी मोटर पानी की निकासी के लिए लगा दी गई है तथा बहुत जल्द और कई मोटरों द्वारा इस पानी की निकासी का इंतजाम कर दिया जाएगा। हमें विश्वास हैं की चौधरी ज़ाकिर हुसैन के प्रयासों से ये समस्या जल्द ही दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा की पहले इस क्षेत्र की समस्याओं को भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने हाल करवाया है। ज़ाकिर हुसैन जैसे नेताओं की ज़रूरत है। जो लोगों को आश्वासन नहीं बल्कि काम करने में विश्वास करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *