अरहा ने अपने सिर पर प्लेट रखकर बैलेंस किया और फिर बॉबी देओल स्टाइल में डांस 

0

City24news@भावना कौशिश

भले ही संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ की खूब आलोचना हो रही हो, लेकिन इसके फैंस की कमी नहीं है। फिल्म में बॉबी देओल के कैमियो और ‘जमाल कुडू’ डांस ने तो सबका दिल ही जीत लिया। इस गाने के हुकस्टेप पर आम जनता से लेकर सिलेब्रिटीज ने जमकर रील्स बनाए। अब तो शादियों में भी लोग बॉबी देओल की तरह सिर पर गिलास रखकर नाचने लगे हैं। हाल ही एक्टर अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने भी ‘जमाल कुडू’ पर डांस किया। वह भी बॉबी देओल स्टाइल में हुक स्टेप करती नजर आईं।

Allu Arjun की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी अरहा के डांस का वीडियो शेयर किया, जो अब वायरल हो रहा है। फैंस ने इस वीडियो को X पर शेयर किया है, और खूब प्यार लुटा रहे हैं। वो यह देखकर हैरान हो रहे हैं कि नन्ही सी अरहा ने किस तरह डांस में बॉबी देओल को कॉपी करने की कोशिश की है।

सिर पर प्लेट रखकर बैलेंस करती दिखीं अल्लू अर्जुन की बेटी

वीडियो में अरहा अपने सिर पर एक प्लेट को बैलेंस करने की कोशिश कर रही हैं, और फिर बॉबी देओल की तरह ‘जमाल कुडू’ गाने पर डांस करती हैं। बता दें कि गाने में बॉबी देओल सिर पर शराब का गिलास रखकर डांस करते हैं।

‘पुष्पा 2’ में दिखेंगे अल्लू अर्जुन, तीसरे पार्ट पर यह बोले थे एक्टर

वहीं अल्लू अर्जुन की बात करें, तो वह जल्द ही ‘पुष्पा 2’ में नजर आएंगे, जिसकी अभी शूटिंग चल रही है। हाल ही अल्लू अर्जुन बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे। वहीं उन्होंने यह हिंट दिया कि ‘पुष्पा 3’ भी बनेगी। अल्लू अर्जुन ने कहा था कि वह और मेकर्स इस फिल्म को एक फ्रैंचाइज बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। तीसरे पार्ट की उम्मीद लगाई जा सकती है, और उनके पास कुछ कमाल के आइडिया भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *