अपनी फिल्म देखने पहुंचीं अंकिता लोखंडे

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई।  ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। और सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि फैशन ट्रेंड को लेकर भी वो बहुत हमेशा अप-टूट-डेट दिखाई देती हैं। वैसे तो हर आउटफिट में अंकिता बला की खूबसूरत दिखती हैं लेकिन फिर भी उन्हें पिछले कुछ समय से ज्यादातर साड़ियों में देखा जा रहा है।गॉर्जियस बाला का फुलवारी वाला ये रूप एवरग्रीन एक्ट्रेस मधुबाला की याद दिला रहा था। उन्होंने भी इस तरह के प्रिंट वाली साड़ियों को अपने जमाने में खूब पहना और ट्रेंड का हिस्सा बनाया था। 

हेवी वर्क,बैकलेस ब्लाउज

image.png

साड़ी का सबसे अहम हिस्सा ब्लाउज होता है, जो लुक को या तो और हसीन बना सकता है या फिर उसे बोरिंग बना सकता है। अंकिता ने अपने साड़ी लुक को और प्रिटी बनाने के लिए हेवी वर्क वाला ब्लाउज चुना था। हाफ स्लीव्स वाले इस अपर वियर पर सेम वही कढ़ाई की गई थी जो साड़ी के पल्लू और बॉर्डर पर थी। 

मेकअप 

image.png

वैसे तो अंकिता बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं, लेकिन इस साड़ी में ग्लॉसी और फ्लॉलेस मेकअप के साथ उनका निखार और भी ज्यादा खिलकर आ रहा था। अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए इस गॉर्जियस बाला ने साड़ी और बालियों से मैच करती लिप्सटिक लगाई थी। ये कहने में कोई हर्ज नहीं कि इस बार अंकिता का लुक सिर से लेकर पांव तक पूरी तरह से फ्लॉलेस था।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *