अनंत-सलमान और एकॉन ने बजाया ड्रम

0

City24News@ भावना कौशिश

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी ने अपने घर की आखिरी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं कर डाला। हर कोई हैरान है कि आखिर ये हो क्या रहा है। शादी के बजट से लेकर इसमें आने वाले तमाम गेस्ट्स कोई आम नहीं। बल्कि खासमखास रहे। फिर चाहे वो बिल गेस्ट्स हों, मार्क जुकरबर्ग हों या फिर रिहाना। छोटे बेटे की प्री-वेडिंग में ही अंबानी परिवार ने दिल खोलकर पैसा खर्चा कर दिया है। 3 मार्च को तो देश-विदेश से सिंगर्स भी आए, जिन्होंने अपने सुरों से समां बांध दिया। अमेरिकन सिंगर एकॉन भी पहुंचे थे, जिन्होंने शाहरुख और सलमान को फिर से साथ नचा दिया।

 अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के पहले दिन यानी 1 मार्च को रिहाना ने परफॉर्म किया था। वहीं, आखिरी दिन श्रेया घोषाल, सुखबीर सिंह, सुखविंदर, नीति मोहन, अरिजीत सिंह, उदित नारायण जैसे सिंगर्स ने परफॉर्म किया। वहीं, अमेरिकन सिंगर एकॉन भी शाहरुख की फिल्म ‘रा वन’ का गाना ‘छम्मक छल्लो’ गुनगुनाते नजर आए।

वहीं, सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एकॉन के साथ ड्रम बजाते हुए दिखे और बाद में उन्हें अनंत ने जॉइन कर लिया। वह भी एक्टर के साथ ड्रम बजाते दिखाई दिए। इन सभी वीडियोज में एक बात ये कॉमन रही कि सिंगर ने पूरे बॉलीवुड को अपने रंग में रंग लिया। इसके पहले जब रिहाना ने भी परफॉर्म किया था तो उनके गानों पर भी पूरा अंबानी परिवार और बॉलीवुड सितारे झूमते दिखाई दे रहे हैं।

सलमान को अनंत ने गोद में उठाने की कोशिश की

हालांकि स्टेज पर एकॉन अकेले नहीं थे। उनके साथ सुहाना खान, शाहरुख खान, गौरी खान, राधिका मर्चेंट, सलमान खान और शनाया कपूर थीं। सभी ‘छम्मक छल्लो’ पर थिरकते हुए दिखे। वहीं, एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें अनंत अंबानी, सलमान खान को अपनी गोद में उठाने की कोशिश करते दिखे। मगर जब वह ऐसा नहीं कर पाए तो शेरा ने एक्टर को उठाया, जिसके बाद अनंत खुशी से उछलने लगे।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *